Road Accident in UP: बदायूं में भीषण सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलटी, आधा दर्जन लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक भीषण सड़क हादसे की खबर है। यहां श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलटने से 6 लोगों की मौत हो गई। पढ़िये डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलटी, आधा दर्जन लोगों की मौत (फाइल फोटो )
श्रद्धालुओं से भरी ट्राली पलटी, आधा दर्जन लोगों की मौत (फाइल फोटो )


बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में गुरूवार को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर-ट्राली को डीसीएम ने टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। इस सड़क हादसे में 4 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस दुर्घटना में दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादसा सिविल लाइन थाना क्षेत्र राजकीय मेडिकल कॉलेज के पास गिनौरा बाजिदपुर गांव के करीब हुआ है। श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली को एक तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रैक्टर-ट्राली पलट गई। मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई, जिसमें चार महिलाएं भी शामिल हैं। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय से किए गए ट्वीट में लिखा है, मुख्यमंत्री योगी ने जनपद बदायूं में सड़क दुर्घटना से हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
 










संबंधित समाचार