उत्तर प्रदेश में बारिश ने मचाया कोहराम, ढहे घर, हुई लोगों की मौत

डीएन ब्यूरो

बिहार सहित उत्तर प्रदेश में भी बारिश ने कहर बरपाया हुआ है। बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों की जिंदगी अस्त-व्यस्त हो गई है। इससे कई घर ढह रहे हैं, और मौतें हो रही हैं। बुधवार को ही अमेठी के एक गांव में घर ढहने से कई लोगों की मौत हो गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठीः उत्तर प्रदेश में बारिश की वजह से लोगों की जानें जा रही हैं। बिहार के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के कई जिलों में भी लोगों का बुरा हाल हो रहा है। जहां बारिश की वजह से घर ढहने से लोगों की मौत हो रही है।

यह भी पढ़ें: सगाई से पहले दारोगा ने कर डाली ऐसी डिमांड, लड़की तक बात पहुंचने पर उसने उठाया ये कदम

थाना मोहनगंज अंतर्गत ग्राम पुरे अवसान मजरे पाकर गांव में मूसलाधार बारिश के चलते एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई है, और एक महिला घायल हो गई है। बुधवार को सुबह 7:00 बजे माधुरी पत्नी रामेंद्र 25 वर्ष ,आर्यन 4 वर्षऔर आयुष एक वर्ष घर ढहने के कारण उसी में दब गए, ग्रामीणों की मदद से जब तक उन्हें निकाला गया तब तक दो मासूम बच्चों के साथ मां दम तोड़ चुकी थी। वहीं रामेंद्र की सासू मां रमझारा 60 वर्ष गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ेंः मोबाइल की दुकान में चोरी के मामले में आरोपी हुए गिरफ्तार, चोरी का लाखों का सामान हुआ बरामद

तिलोई ब्लॉक प्रमुख कृष्ण कुमार सिंह उर्फ मुन्ना ने डायनामाइट न्यूज़ के संवाददाता को बताया कि मौके पर पहुंचे डीएम प्रशांत शर्मा सहित तहसील के अधिकारियों ने तत्काल पीड़ितों को आर्थिक मदद का अश्वासन दिया है। बता दें कि पूरे अवसान में अब तक लगभग 9 लोगों के घर धराशाई हो चुके हैं। वहीं थाना जगदीशपुर अंतर्गत हसवा सरवन में राम मिलन पुत्र लल्लू मोर्य, रामनाथ विश्वकर्मा पुत्र सरजूदीन विश्वकर्मा के घर गिर जाने के कारण परिवार परेशानियों का सामना कर रहे हैं। तहसील प्रशासन अभी तक मौके पर नहीं पहुंचा जिससे पीड़ितों को कोई मदद नहीं मिल पा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार