महराजगंज: पेट्रोल पंप मालिक उड़ा रहे एसपी के आदेश की धज्जियां, बिना हेलमेट वालों को भी दिया जा रहा पेट्रोल

डीएन ब्यूरो

सड़क दुर्घटना में हो रही मौत की बढ़ती संख्या को देखते हुए पुलिस लोगों को हेलमेट पहने के लिए जागरूक कर रही है। एसपी रोहित सिंह साजवान ने निर्देश दिए हैं कि बिना हेलमेट वालों को पेट्रोल नहीं दिया जाएगा, लेकिन पेट्रोल पंप के मालिक इस आदेश की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। पढ़ें पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर..

पेट्रोल पंप पर लोग
पेट्रोल पंप पर लोग

फरेन्दा (महराजगंज): फरेन्दा पेट्रोल पंपों पर बैनर पोस्टर लगा के बाइक चालको को हेलमेट लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। सड़क दुर्घटना में हो रही मौतों को संख्या को कम करने के लिए लोगों को हेलमेट पहनने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नेशनल हाइवे Vs बाई-पास, कुछ सुलगते सवाल..

लोगों की सुरक्षा के लिए महराजगंज एसपी रोहित सिंह सजवान ने सख्त निर्देश दिए थे, कि जो लोग हेलमेट पहन के ना आए उन लोगो को पेट्रोल नहीं दिया जाएगा। एसपी के इस आदेश के बाद से लग रहा है कि इससे पेट्रोल पंप मालिकों का बहुत ज्यादा नुकसान हो रहा है।  

यह भी पढ़ें: लखनऊ: संभल में पुलिसकर्मियों पर गोली चलाने वाले आरोपियों के फोटो पुलिस ने किए जारी

 

बिना हेलमेट के पेट्रोल लेते लोग

इसलिए पेट्रोल पंप मालिक एसपी की आदेश की  धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। फरेन्दा के पेट्रोल पंप मालिकों पर एसपी के आदेशो का कोई असर नहीं पड़ रहा, पेट्रोल पंपों पर धड़ल्ले से बिना हेलमेट के पेट्रोल दिया जा रहा है। ऐसा ही हाल थाना पुरंदरपुर, रानीपुर में भी देखने को मिला है। जहां पेट्रोल पम्पो पर एस पी की आदेशो को किनारे रखकर बिना हेलमेट पेट्रोल दिया जा रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार