Uttar Pradesh: रहस्यमयी आग से लोगों में फैली दहशत, बार-बार बुझाने के बाद भी जल जा रहे घर

डीएन ब्यूरो

यूपी में जौनपुर के एक गांव में पिछले दो दिन से कुछ ऐसा हो रहा है जिसने लोगों में दहशत फैला दी है। यहां लोगों के घर अचानक आग लगने से पूरे गांव में दहशत फैल गई है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है ये कैसे और क्यों हो रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

रहस्मयी आग से जले लोगों के घर
रहस्मयी आग से जले लोगों के घर

जौनपुर: एक गांव में पिछले दो दिनों से लोग अपने घरों को बचाने के लिए रात भर जग रहे हैं। यहां कभी भी किसी के घर भी अचानक से आग लग जा रही है। जिसका कारण अभी तक किसी को पता ही नहीं चला है। लोगों ने इस आग को रहस्मयी आग का देना शुरू कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, करंट लगने से भैंस की हुई दर्दनाक मौत

जौनपुर में सिकरारा थाना क्षेत्र के लखेसर की हरिजन बस्ती में शनिवार से ही लगभग दस छप्पर और तीन सेट वाले कमरे में दो दिन से अबूझ हालत में छप्पर में कुछ स्थान पर अचानक धुंआ उठता दिखाई पड़ जा रहा है। जब लोगों को आग दिखाई देती है तो वो लोग उसे पानी डाल कर बुझा देते हैं। पर ये आग रुक कर फिर अचानक से बढ़ जाती है। शनिवार से अभी तक  करीब आठ बार आग लग रही है और लोग उसे बुझा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: आप भी दारोगा बनने का सपना देख रहे हैं, तो आपके लिए है ये खबर, जानें कब से शुरू होगी भर्ती 

आग से जले लोगों की झोपड़ी

गांव में नाच रही इस संदिग्‍ध आग से सभी प्रभावित लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि कैसे काबू करें। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि, ये किसी भूत-प्रेत या आत्मा का काम है। इसलिए अभी तक कहीं किसी से इसकी शिकायत नहीं की। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार