अटल जी के निधन से नही बदलेगी रेलवे बोर्ड की परीक्षा

डीएन ब्यूरो

रेलवे सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर नियुक्ति के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड की ओर से शनिवार को आयोजित होने वाली परीक्षा पूर्व निधार्रित कार्यक्रम के अनुरूप होगी। पूरी खबर...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सहायक लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर नियुक्ति के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड की भर्ती परीक्षा शनिवार आयोजित होनी थी। जिस पर रेलवे बोर्ड की तरफ से बयान जारी किया गया है कि होने वाली परीक्षा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप ही आयोजित की जायेगी। पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी बाजपेयी के निधन के बाद में सभी विभागों में की गयी छुट्टी के बाद में रेलवे बोर्ड के द्वारा यह फैसला लिया गया।

यह भी पढ़ें: LIVE: भाजपा मुख्यालय में वाजपेयी के अंतिम दर्शन व श्रद्धांजलि के लिये उमड़ी आम और खास लोगों की भीड़ 

भारतीय रेलवे के सूचना एवं प्रचार विभाग के निदेशक राजेश वाजपेयी ने यह जानकारी दी है, और बताया है कि केरल में भारी बारिश होने व बाढ़ के कारण केरल के केन्द्रों पर आयोजित होने वाली परीक्षा स्थगित की जाती है।

यह भी पढ़ें: अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्कार शुक्रवार 4 बजे 

गौरतलब है कि अटल जी के निधन के बाद में उनके सम्मान में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है, राष्ट्र ध्वज आधा झुका रहेगा। राजकीय सम्मान के साथ में 4 बजे वाजपेयी का अंतिम संस्कार किया जायेगा। राष्ट्रीय शोक की घोषणा के बाद छात्रों के बीच असमंजस की स्थिति थी कि क्या रेलवे बोर्ड परीक्षा की तिथि आगे बढ़ा देगा लेकिन ऐसा नही हुआ।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …