भाजपा मुख्यालय में वाजपेयी के अंतिम दर्शन व श्रद्धांजलि के लिये उमड़ी आम और खास लोगों की भीड़

डीएन ब्यूरो

देश के महान राजनेता, महान कवि और महान इंसान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का पार्थिव शरीर उनके निवास स्थान से भाजपा मुख्यालय ले जाया गया है जहां पर उनको श्रद्धांजलि देने के लिए हुजूम उमड़ा हुआ है। डाइनामाइट न्यूज़ पर देखें अटल की अंतिम यात्रा की पल-पल की अपडेट..

पीएम मोदी अंतिम श्रद्धांजलि देते हुए
पीएम मोदी अंतिम श्रद्धांजलि देते हुए

नई दिल्ली: देश के महान राजनेता, भारत रत्न और भाजपा के पहले अध्यक्ष रहे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी के पार्थिव शरीर को नेताओं, कार्यकर्ताओं समेत आम जनता के अंतिम दर्शन के लिये भाजपा मुख्यालय में रखा गया है, जहां उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिये आम औऱ खास हर तरह के लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है।

यह भी पढ़ें: LIVE: अटल की अंतिम यात्रा जारी, भाजपा मुख्यालय में दर्शन के लिये भारी भीड़, पीएम मोदी समेत कई नेता मौजूद

 

यह भी पढ़ें: अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्कार शुक्रवार 4 बजे 

भाजपा मुख्यालय में सबसे पहले पीएम मोदी ने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी। जिसके बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी, केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु समेत तमाम नेताओं ने अटल को अंतिम श्रद्धांजलि दी।

 

यह भी पढ़ें: अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया भावुक संदेश 

तमाम नेता समेत पहले से ही भाजपा मुख्यालय में श्रद्धांजलि देने के लिए मौजूद थे, भाजपा मुख्यालय में अटल जी का अंतिम दर्शन 01 बजे तक किये जा सकेंगे, अंतिम संस्कार के लिए अंतिम यात्रा भाजपा मुख्यालय से दीनदयाल उपाध्याय मार्ग से होते हुए आईटीओ और वहां से राजघाट के पीछे स्थित राष्ट्रीय स्मृति स्थल पर पहुंचेगी। दोपहर 4 बजे अटलजी का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …