दिल्‍ली: SAIL के चेयरमैन एके चौधरी पर जानलेवा हमला, दो को पेट्रोलिंग पुलिस ने दबोचा

डीएन ब्यूरो

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) के अध्यक्ष अनिल कुमार चौधरी पर जानलेवा हमला होने की खबर सामने आई है। उन पर हुडको प्लेस के पास जानलेवा हमला उस दौरान हुआ जब वह लोदी रोड स्थित अपने ऑफिस से एशियाड विलेज स्थित अपने आवास की ओर लौट रहे थे। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

SAIL के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी
SAIL के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी

नई दिल्‍ली: देश की राजधानी का सबसे पॉश इलाके में स्टील अथॉरिटी ऑफ इण्डिया लिमिटेड (SAIL) के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी पर जानलेवा हमला किया गया। हमले में वह बुरी तरह घायल हो गए। घटना के दौरान डिफेंस कॉलोनी पुलिस स्‍टेशन से जुड़े पेट्रोलिंग करने वाले दो पुलिस कर्मचारियों ने चार हमलावरों में से दो को पकड़ लिया है। घायल चेयरमैन को एम्‍स (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

यह हमला उस दौरान हुआ जब वह लोदी रोड स्थित अपने ऑफिस से एशियाड विलेज स्थित अपने आवास की ओर लौट रहे थे। सेल अध्यक्ष की कार को एक गाड़ी ने जानलेवा हमले के इरादे से पीछे से जोरदार टक्‍कर मारी गई। टक्‍कर मारने वाली गाड़ी सेल अध्यक्ष की कार का पीछा कर रही थी।

यह भी पढ़ें: क्या जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट?

टक्‍कर के बाद जब चेयरमैन अपनी कार से बाहर निकले तो उनकी कार को टक्‍कर मारने वाली कार से चार लोग निकले जिन्‍होंने लोहे की राड और चाकू से भी हमला कर दिया। 

स्टील अथॉरिटी ऑफ इण्डिया लिमिटेड (SAIL)

यह भी पढ़ें: राम भरोसे चल रही चौकी, सिपाही समेत चौकी इंचार्ज रहते हैं नदारद

इस दौरान घटनास्‍थल के पास बाइक से पेट्रोलिंग कर रहे दो पुलिस कर्मचारियों ने  दो लोगों को पकड़ लिया है। हादसे में घायल चेयरमैन को इलाज के लिए एम्‍स के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया। जहां से उन्‍हें बाद में रिलीज कर दिया गया। 

दो आरोपी किए गए गिरफ्तार

पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साथ ही गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक द्वारका का और एक उत्तम नगर का है। आरोपियों की कार को भी जब्त कर लिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …