किशोरी को अकेला देख पड़ोसी ने घर में घुसकर किया ...

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में महोबा जिले में एक गांव में पड़ोस में रहने वाले युवक ने 13 साल की किशोरी से उसके घर में घुसकर कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

महोबा: उत्तर प्रदेश में महोबा जिले में एक गांव में पड़ोस में रहने वाले युवक ने 13 साल की किशोरी से उसके घर में घुसकर कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है। कुलपहाड़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अभिमन्यु सिंह यादव ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना 21 नवंबर की रात करीब दस बजे की है। घटना वाली रात को किशोरी अपने घर में अकेली थी और परिवार के सभी सदस्य खेत में काम कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: दिल दहलाने वाली खबर- सम्भल में अपहरण कर बच्चे की हत्या, फिर किया कुछ ऐसा

लड़की के पिता ने बृहस्पतिवार की शाम रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने शिकायत में आरोप लगाया कि घर में किसी के न होने पर पड़ोसी युवक राहुल पासवान (22) ने उसके घर में घुसकर किशोरी के साथ बलात्कार किया और परिजनों को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी देकर चला गया। भय के कारण लड़की ने उस समय घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। शिकायत के अनुसार, जब आरोपी युवक ने बृहस्पतिवार की सुबह किशोरी से किसी एकांत जगह चलने को कहा, तब उसने अपने परिजनों को उस रात बलात्कार किए जाने की घटना और बार-बार परेशान करने की बात बताई। यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद रात में ही आरोपी की तलाश में उसके घर में छापेमारी की गई है, लेकिन वह नहीं मिला। (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार