भुवनेश्वर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक शुरू, मिशन 2019 पर होगी चर्चा

डीएन ब्यूरो

भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शनिवार से भुवनेश्वर में शुरू हो गई। दो दिन की इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए

भुवनेश्वर: ओडिशा के भुवनेश्वर में प्रधानमंत्री के आने के साथ ही भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई। कार्यक्रम की शुरुआत वंदेमातरम् के गायन के साथ हुआ। बैठक स्थल पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री की अगवानी की।

इस बैठक में शामिल होने से पहले पीएम ने रोड शो किया। इसके बाद वह राजभवन पहुंचे। पीएम मोदी ने भुवनेश्वर पहुंचते ही रोड शो भी किया। इस रोड शो में भारी संख्या में लोग सड़कों पर उमड़े। पीएम मोदी ने भी गाड़ी से बाहर निकलकर लोगों का अभिनंदन किया। यहां से पीएम मोदी का काफिला जनता मैदान पहुंचा, जहां बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक चल रही है।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों में अच्छी सफलता से उत्साहित पार्टी का लक्ष्य अब राज्य की सत्ता है। भुवनेश्वर में आयोजित पार्टी की यह राष्ट्रीय कार्यकारिणी 2019 में लोकसभा चुनाव के लिए भी अहम है। बैठक में वरीष्ठ भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी, वितत मंत्री अरुण जेतली, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के तमाम बड़े नेता उपस्थित रहे।

भुवनेश्वर में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक 20 साल बाद हो रही है। इससे पहले 19 दिसंबर से 21 दिसंबर तक 1997 में भुवनेश्वर में यह बैठक हुई थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार