Bihar: ट्रेन के नीचे गिरे दो साल के बच्चे को उठाने उतरी मां, और देखते-देखते हो गया ये दर्दनाक हादसा

डीएन ब्यूरो

बिहार में एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें एक मां और बेटे के खून से ट्रैक लतपत हो गया। जिसके बाद लोगों में गुस्सा और आक्रोश है, लोगों ने इसे प्रशासन की लापरवाही बताया है। इस दर्दनाक हादसे के बाद स्‍थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

रेलवे ट्रैक पर लोगों की भीड़

खगडिय़ा: बिहार के खगडिय़ा जिले के महेशखूंट स्थित बरौनी-कटिहार रेलखंड के गौछारी स्टेशन पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसमें एक मासूम और उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई है। इस हादसे के बाद से स्थानिय लोगों में गुस्सा है, और उन्होनें जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें: सीट बेल्ट ना लगाने पर ऑटो चालक का कटा चालान, ड्राइवर हुआ हैरान, जानें क्या है मामला

खगड़िया के गौछारी स्‍टेशन पर सोमवार को कटिहार-हाजीपुर पैसेंजर ट्रेन से झूना देवी अपने दो साल के बेटे को लेकर पड़ोसियों के साथ धमारा घाट स्थित मां कात्यायनी स्थान जा रहीं थीं। तभी उनका बेटा जीवन नीचे गिर गया, जैसे ही वो अपने बेटे को लेने के लिए नीचे उतरी वैसे ही ट्रेन चल पड़ी और दोनों की उसी समय मौत हो गई। इसके बाद से वहां के लोगों में गुस्सा और उन लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने प्लेटफॉर्म को ऊंचा करने की मांग की है। 

यह भी पढ़ें: साथ काम करते हुए दो सिपाहियों को हुआ प्यार, पर बीच में आ गई जाति की दीवार... फिर हुआ ये दर्दनाक हादसा

महेशखूंट रेलवे थानाध्यक्ष शिव शंकर साह ने मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत करवाया। साथ ही मामले की जांच करवाने की बात कही है। इसके अलावा परिजनों को रेलवे के नियमानुसार प्रक्रिया के तहत मुआवजा राशि दिलाने का आश्वासन दिया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार