Bihar: जैसे ही विधायक अनंत सिंह ने बोले ये दो शब्द, तभी स्पीच मशीन ने दिया हरा संकेत

डीएन ब्यूरो

भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के आरोपित अनंत सिंह का गुरुवार को अपनी आवाज कै सैंपल दिया है। जहां उनसे कुछ शब्द बुलवा कर सैंपल की जांच की जा रही है। पढ़ें डाइनाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

आरोपित मोकामा विधायक अनंत कुमार
आरोपित मोकामा विधायक अनंत कुमार

पटना: भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या के आरोपित विधायक अनंत सिंह ने गुरुवार को अपनी आवाज कै सैंपल दिया है। जिससे ये साफ हो सके की हत्या के सिलसिले में जो टेप मिली थी, उसकी आवाज अनंत सिंह से मैच होती है या नहीं। जिसके लिए वो एफएसएल (फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी) पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: Love and Crime: यूपी के लड़के ने असम की लड़की से पहले की शादी फिर बिहार में दे दिया चलती ट्रेन से धक्का!

इस दौरान उनसे 'बुतरू' और 'एके-47' जैसे शब्द बुलवाए गए। अब उनकी आवाज के नमूने का मिलान उनकी ऑडियो क्लिप से किया जा रहा है, जो हत्या के लिए पहुंचे तीन शूटरों के मोबाइल से मिले थे। सुत्रों की मानें तो जैसे ही उन्होनें ये दो शब्द बोले वैसे ही मशीन ने हरा संकेत दे दिया था। इसका मतलब है कि ऑडियो क्लिप अनंत सिंह की आवाज से मिल रही है। फिलहाल ट्रांसक्रिप्शन रिपोर्ट तैयार की जा रही है।

यह भी पढ़ें: भोला सिंह हत्याकांड में बिहार के बाहुबली MLA अनंत सिंह का नाम आया सामने, सुपारी देते हुए ऑडियो हुआ वायरल

अंनत सिंह

बता दें कि कुख्‍यात भोला सिंह व उसके भाई मुकेश सिंह की हत्‍या के मामले में अनंत सिंह का नाम भी शामिल है। हत्या के कुछ दिनों के बाद पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था, जिन्होनें ये कहा था कि इस हत्या की सुपारी अनंत सिंह ने दी है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार