Love and Crime: यूपी के लड़के ने असम की लड़की से पहले की शादी फिर बिहार में दे दिया चलती ट्रेन से धक्का!

डीएन ब्यूरो

आपने अब तक जितनी भी प्रेम कहानियां सुनी होंगी उनमें से ये प्रेम कहानी बिल्कुल अलग है। इस कहानी में पहले दोनों को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से प्यार हुआ, लेकिन फिर पति ने ही अपनी पत्नी को चलती ट्रेन से दे दिया धक्का। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर ऐसा क्यों किया पति ने?

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

पटना: यूपी के रहने वाले लड़के ने पहले असम की लड़की से पहले सोशल मीडिया पर दोस्ती की, फिर दोनों के बीच हुआ प्यार। दोनों ने परिवार वालों को बिना बताए भागकर शादी कर ली। शादी के बाद दोनों नौकरी करने के लिए दिल्ली जा रहे थे, की तभी पति ने चलती ट्रेन से पत्नी को धक्का दे दिया और खुद भी कूद गया।

यह भी पढ़ें: रोमांटिक अंदाज में दिखे खेसारी लाल और मोनालिसा, सादगी भरे अंदाज में किया अपने प्यार का इजहार

उत्तर प्रदेश के मोहल्ला काजीपुरा थाना कोतवाली मुरादाबाद का रहने वाला सोनू उर्फ हीरालाल और असम की रहने वाली प्रेमिका घर से भाग निकले और पटना पहुंचकर मंदिर में शादी कर ली। शादी के कुछ दिनों बाद दोनों नौकरी करने पटना से दिल्ली जा रहे थे कि चलती ट्रेन से हीरालाल ने पत्नी को धक्का दे दिया और उसके गिरते ही खुद भी ट्रेन से कूद गया। 

यह भी पढ़ें: पटना: JDU नेता के बेटे ने पिता की महिला मित्र पर लगाया मां को गायब करने का आरोप

घायल पत्नी होश आने पर लड़खड़ाती हुई गांव कुरतरा पहुंच गई। उसने गार्ड सुरेंद्र सिंह को घटना की जानकारी दी। वहीं थोड़ी दूर पर सोनू भई बेहोशी की हालत में मिला। दोनों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया और एसओ राजकुमार तिवारी पुलिस लेकर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल बेबी से पूछताछ की।

यह भी पढ़ें: भोला सिंह हत्याकांड में बिहार के बाहुबली MLA अनंत सिंह का नाम आया सामने, सुपारी देते हुए ऑडियो हुआ वायरल

पहले महिला ने कहा कि उसके पति के साथ उसकी बहस हो गई थी। जिसके बाद उसने उसे ट्रेन से धक्का दे दिया और खुद भी कूद गया, लेकिन बाद में महिला ने बयान बदलते हुए कहा कि उन दोनों को किसी और ने पीछे से धक्का दे दिया था। दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है और इलाज चल रहा है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार