नशे में धुत महिला अधिवक्ता ने सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा.. पुलिस ने लिया हिरासत में

डीएन संवाददाता

मेरठ जनपद में हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली महिला अधिवक्ता ने नशे में धुत होकर बीच सड़क पर जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला अधिवक्ता को हिरासत में ले लिया। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..


मेरठ:  किसी ना किसी विवाद को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली महिला अधिवक्ता दीप्ति चौधरी ने आज फिर नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया। दीप्ति ने कवरेज कर रहे एक निजी अखबार के फोटोग्राफर का कैमरा भी तोड़ दिया। दीप्ति को पुलिस ने हिरासत में लेते हुए मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर पर बोले आजम खां- संत राम मंदिर बनाने की पहल करें तो खुद दूंगा हरी झंडी 

सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र में महिला अधिवक्ता दीप्ति चौधरी अपने किसी पुरुष दोस्त के साथ नशे की हालत में गाड़ी में बैठी हुई थी। जैसे ही उनके दोस्त ने गाड़ी बैक की तो पीछे खड़े एक फौजी की गाड़ी में उनकी टक्कर लग गई जिससे फौजी को चोट भी लगी। वहां खड़े लोगों ने गाड़ी चला रहे महिला अधिवक्ता के दोस्त को पकड़ कर उसकी पिटाई कर डाली। फिर क्या था महिला अधिवक्ता ने भी सड़क पर जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें: मेरठ: शिक्षा का यह मंदिर बना जुए का अड्डा

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला अधिवक्ता दीप्ति चौधरी और उनके साथी को थाने ले आई। लेकिन थाने में भी नशे में धुत महिला अधिवक्ता ने कोई कसर नहीं छोड़ी, यहां पर भी जमकर उत्पात मचाया।

यह भी पढ़ें: यूपी: दिव्यांग छात्रा से पहले रेप का प्रयास.. अब तेजाब डालने की धमकी दे रहा आरोपी 

आपको बता दें कि पिछले दिनों भी एक होटल में अपने दरोगा दोस्त के साथ नशे में धुत होकर दीप्ति चौधरी ने जमकर हंगामा किया था जिसके बाद होटल मालिक पार्षद ने दरोगा की जमकर पिटाई भी की थी जिसकी गूंज लखनऊ तक पहुंची थी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …