राम मंदिर पर बोले आजम खां- संत राम मंदिर बनाने की पहल करें तो खुद दूंगा हरी झंडी

डीएन संवाददाता

मेरठ जनपह पहुंचे पूर्व मंत्री आजम खां ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होने कहा संत राम मंदिर बनाने की पहल करें तो खुद दूंगा हरी झंडी डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें और क्या बोले आजम खां..

पूर्व मंत्री आजम खां
पूर्व मंत्री आजम खां

मेरठ: पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां ने राम मंदिर पर बोलते हुए कहा अयोध्या में अगर साधु-संत राम मंदिर  बनाने की पहल करेंगे तो हरी झंडी हम देंगे। मेरठ पहुंचे आजम खां ने मुस्लिम समुदाय के लोगों को खासतौर हिदायत दी  कि किसी भी धार्मिक सभा या ऐसी किसी राजनीतिक सभा से बचें जिससे दूसरे समुदाय के लोगों को मुसलमानों के खिलाफ एकजुट होने का अवसर मिल सके।

यह भी पढ़ें: मेरठ: शिक्षा का यह मंदिर बना जुए का अड्डा 

आजम खां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनका हनुमान जी से कोई झगड़ा नहीं है। लेकिन योगी का अली से झगड़ा है जिसके लिए वह उन्हें माफ करते हैं। इसके अलावा आजम खां के ड्रीम प्रोजेक्ट जौहर विश्वविद्यालय पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने बच्चों की तालीम के लिए विश्वविद्यालय बनाया हैं ना कि कोई वैश्यालय या मदिरालय।

यह भी पढ़ें: यूपी: दिव्यांग छात्रा से पहले रेप का प्रयास.. अब तेजाब डालने की धमकी दे रहा आरोपी

उन्होंने कहा कि सरकार ने जौहर विश्वविद्यालय के पानी की टंकियों के कनेक्शन कटवा दिए जो कि बेहद शर्मनाक है। आजम खां ने लोगों को भरोसा दिलाया कि दलों के शीर्ष नेताओं को छोड़कर स्थानीय लोगों को ही टिकट दिया जाएगा ताकि धर्म के नाम पर राजनीति करने वालों को हराया जा सके। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …