महराजगंज: कांग्रेस नेता ने बीजेपी सांसद पर साधा निशाना, कहा, 5 बार सांसद रहे फिर भी नहीं हुआ विकास..

डीएन संवाददाता

भारत में एशिया का दूसरा सबसे बड़ा रेल नेटवर्क है लेकिन हैरानी होती है जब ये सुनने को मिलता है कि देश में अब भी ऐसे जिले हैं जिन्हें “सबका साथ, सबका विकास” का नारा लगाने वाले रेल से जोड़ नहीं सके हैं। महराजगंज जिले के 5 दफ़ा सांसद रह चुके पंकज चौधरी 5 सालों में जिले को रेल की पटरी पर भी नहीं ला सके। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

प्रदेश महासचिव
प्रदेश महासचिव

महराजगंज: कांग्रेस नेता राकेश गुप्ता व सिद्धार्थनगर के प्रदेश महासचिव प्रदीप ठकुराई ने आज प्रेस वार्ता में महराजगंज जिले के 5 बार सांसद रह चुके बीजेपी नेता पंकज चौधरी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सांसद को विकास के मुद्दे पर घेरते हुए कहा कि महराजगंज के 5 बार सांसद रहे पंकज चौधरी बताएं की जिले में अब तक विकास कार्य क्यों नही हुए और अभी तक महराजगंज रेल से क्यों नही जुड़ सका। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नकल करा रहा था शिक्षक, बच्चे ने विरोध किया तो बेरहमी से कर दी पिटाई..

आगामी चुनाव में बीजेपी को मिलेगी जबर्दस्त सीख 

प्रेस वार्ता में सिद्धार्थ नगर से चल कर आए प्रदेश महासचिव प्रदीप ठकुराई ने कहा कि अब कांग्रेस के दिन बहुरने वाले हैं क्योंकि पार्टी की कमान अब युवाओं के हाथ में आ गई है। उन्होंने यह भी कहा की बीजेपी के नेताओं ने 5 सालों में अभी तक सिर्फ और सिर्फ जनता को ठगने का काम किया है और आगे भी जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन अब जनता जागरूक हो चुकी है और इन्हें 2019 के चुनाव में जबरदस्त सीख देगी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: पुलिस गश्त पर थी, चोर चोरी करके फरार हो गएं..

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?

हां
51.09%
नहीं
48.91%