महराजगंज: नकल करा रहा था शिक्षक, बच्चे ने विरोध किया तो बेरहमी से कर दी पिटाई..

डीएन ब्यूरो

निजी स्कूल के अध्यापक का एक बार फिर दिल दहला देने वाला कारनामा सामने आया है। महराजगंत के एक निजी स्कूल से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक शिक्षक ने नकल का विरोध करने पर एक बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: पनियरा थाना के अंतर्गत बसडीला बजार में निजी ब्लूम एकेडमी स्कूल स्थित है। इसी स्कूल में दिनेश चौरसिया नाम के एक शिक्षक हैं। गणित पढ़ाते हैं। स्कूल में पढ़ाने के साथ-साथ कोचिंग भी देते हैं। इसी स्कूल में 8वीं कक्षा के एक बच्चे-शिवप्रकाश सिंह ने उन्हें नकल कराते पकड़ लिया था। अब नकल कराना तो गलत बात है। लिहाज़ा बच्चे ने उसका विरोध किया और प्रिंसिपल से शिकायत किए जाने की बात कही। 

 

परिजनों ने पनियरा थाना प्रभारी को लिखित में शिकायत दी है

यह भी पढ़ें: महराजगंज: क्षेत्र पंचायत की बैठक में सदस्यों ने बीडीओ को घेरा, मनरेगा में धांधली को लेकर जताई आपत्ति
इस पर नकल करा रहे शिक्षक दिनेश चौरसिया आग-बबूला हो गएं। उन्होंने बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चा रोते-बिलखते घर पहुंचा और अपने परिजनों को सारी बात बताई। परिजनों ने इसकी शिकायत पनियरा थाना प्रभारी को दे दी है। बच्चे की डंडे से पिटाई की गई है। उसके शरीर पर चोटों के निशान हैं। बच्चे की चोट की स्थिति को देखते हुए लिखित शिकायत दर्ज कर ली गई है। बच्चे ने पुलिस के सामने अपना बयान भी दिया है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: महात्मा गांधी की 71वीं पुण्यतिथि पर स्कूली बच्चों ने निकाली भव्य तिरंगा यात्रा, दिखा गजब का जज़्बा
डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार, इस मामले के बारे में जब पनियरा थानाध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें मामले की पूरी जानकारी नहीं है, मामले की पूरी जानकारी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …