महराजगंज: पुलिस गश्त पर थी, चोर चोरी करके फरार हो गएं..

डीएन संवाददाता

सोचिए, पुलिस गश्त पर है लेकिन फिर भी चोर आएं और बडी आसानी से चोरी करके फरार हो जाएं। ये तो वही बात हो गई कि अपार्टमेंट का चौकीदार ड्यूटी पर होते हुए भी सो रहा था। महराजगंज से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पुलिस के गश्त पर होने के बावजूद चोर चोरी करके फरार हो गएं। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


महराजगंज: सदर कोतवाली के अंतर्गत क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर लगता है कि महराजगंज पुलिस गहरी नींद में है। सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगर चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक्सप्रेस मोबाइल केयर में बीती रात लगभग 1:45 पर चोरों ने दर्जनों मोबाइल पर हाथ साफ कर लिया। दुकान के मालिक कमलेश रौनियार उर्फ रक्षा हैं। चोरों ने सटर तोड़ कर चोरी की और फरार हो गएं। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: कार्रवाई ना होने पर नाराज ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

 

चोरी के बाद मौके पर लगी भीड़

सोचने की बात यह है कि जिस समय चोरी हुई उस समय पुलिस गश्त पर होती है। फिर भी चोरों के हौसलें इतने बुलन्द हैं कि पुलिस चौकी के नाक के नीचे से मुख्य सड़क पर स्थित दुकान को ही निशाना बना लिया।  चोर लाखों के मोबाइल गायब कर फरार हो गएं। खैर, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में दोनों  के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर पुलिस ने 190 पेटी अवैध शराब के साथ 4 तस्करों को धर दबोचा

पुलिस ने कई लोगों से की पूछताछ 

इस घटना से नगर के व्यवसायी दहशत में हैं। अगर पुलिस की मौजूदगी में चोर चोरी करके फरार हो सकते हैं तो जाहिर सी बात है कि चोरों के हौसलें इतने बुलंद हो चुके हैं कि उनके अंदर से पुलिस का डर भी मर गया है। शायद इसलिए क्योंकि पुलिस चोरी-डकैती के मामलों को ज़्यादा सीरियसली नहीं लेती! खैर शिकायत दर्ज कर ली गई है और पुलिस जांच में जुट गई है। इस संबंध में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ भी की है।   

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार