महराजगंज: कार्रवाई ना होने पर नाराज ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

डीएन संवाददाता

हमारे सामने अकसर ऐसे मामले सामने आते रहे हैं जहां पुलिस कार्रवाई करने से मना कर देती है या कार्रवाई करने में ढील देती है। महराजगंज से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पुलिस द्वारा कार्रवाई न किए जाने के कारण असंतुष्ट लोगों ने पुलिस चौकी को घेर लिया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

कार्रवाई न होने पर नाराज ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव
कार्रवाई न होने पर नाराज ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

महराजगंज:  कुछ दिनों पहले थाना कोल्हुई के क्षेत्र मोग्लहा गांव में  40 वर्षीय रामकिंकर को गांव के ही कुछ लोगो द्वारा मारा-पीटा गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी  हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़ित ऑक्सीजन के सहारे जी रहा है। लेकिन पुलिस है कि मामले को रफा-दफा करने में लगी है। कार्रवाई न होने से पीड़ित पक्ष नाराज़ है। पुलिस की लापरवाही को देखते हुए आज ग्रामीणों ने पुलिस चौकी का घेराव किया।

घायल पीड़ित रामकिंकर

यह भी पढ़ें: महराजगंजः डिजिटल इंडिया के सपने की ओर कदम बढ़ाते हुए स्कूल में की गई स्मार्ट क्लास लैब की शुरुआत

ग्रामीणों ने पुलिस चौकी का किया घेराव
डाइनामाइट न्यूज़ संवाददात के अनुसार 10 जनवरी की शाम को रामकिंकर गाव से बाहर टहलने के लिए निकले थे, कि गाव के ही कुछ लोग घात लगाकर बैठे थे। रामकिंकर को जाता देख उन लोगों ने अचानक हमला कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया।

 

यह भी पढ़ें: महराजगंज में संदिग्ध परिस्थितियों में 16 साल की लड़की ने खाया जहर
घायल पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हफ़्तों अस्पाल में दिन काटने के बाद भी पीड़ित की हालत गंभीर बनी हुई है लेकिन पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। कई दिन से कोल्हुई पुलिस मामले को रफा-दफा करने में लगी हुई थी। लेकिन पीड़ित को न्याय न मिलने पर और आरोपी पर अभी तक कोई कार्यवाही न होते देख परिजनों और ग्रामीणों का गुस्सा आज फूट पड़ा और उन्होंने एक्सड़वा, जोगियाबारी पुलिस चौकी को घेर लिया। मौके पर भारी फोर्स तैनात है बातचीत जारी है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …