महराजगंज: घोर कलयुग.. चोरों ने माता को भी नहीं बख्शा, गहने लेकर हुए चंपत

डीएन संवाददाता

कलयुग में इंसान अपनी हदों को लगातार लांघता जा रहा है और लालच में अंधा बनता जा रहा है, न रिश्तों की कद्र है और न ही धर्म का मान-सम्मान। ऐसा ही एक मामला जिले में सामने आया है, जहां चोरों ने सारी मर्यादाओं को लांघ दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट

चोरों ने मूर्ति को भी नहीं बख्शा
चोरों ने मूर्ति को भी नहीं बख्शा

परतावल (महराजगंज): श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धनगड़ा में स्थित महाकाली मंदिर में गांव के ही चार लोगों ने मिलकर मंदिर में कालीमाता के गहने चुरा लिये। चोरों ने सारी मर्यादाओं को पार करते हुए माता की मूर्ति में श्रृंगार में लगा टीका, नथिया, बिंदी तथा घंटी आदि चुरा लिये। पुलिस ने इस मामले में गांव के ही चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को कुछ लोगों ने मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सुबह जैसे ही ग्रामीणों को चोरी की घटना के बारे में पता चला उन्होंने तत्काल ग्राम प्रधान पति सतीश गुप्ता को इसकी जानकारी दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे प्रधान पति ने 100 नंबर पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची श्यामदेउरवा पुलिस ने शनिवार की रात ही 10:00 बजे गांव में पहुंचकर रोहित, अखिलेश, लालू तथा यमुना साधु को पकड़ कर थाने ले गई। पूछताछ में चारों ने एक-दूसरे पर चोरी का आरोप लगाया। कड़ी पूछताछ पर चारों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।  

इस संबंध में श्यामदेउरवा थानाध्यक्ष का कहना है कि चोरों से पूछताछ जारी है, आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …