महराजगंज में दर्दनाक हादसा, यमराज बन चल रहे ट्रक ने ली बाइक सवार युवक की जान

डीएन ब्यूरो

लाख प्रयासों के बाद भी सड़कों पर बेलगाम दौड़ रहे वाहनों को काबू करने में प्रशासन पूरी तरह विफल हो रहा है, जिस कारण आये दिन सड़क हादसों में निर्दोष लोग मारे जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला महराजगंज में सामने आया है। पढें, पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

महराजगंज: जिले में सड़क हादसों का सफर थमने का नाम नहीं ले रहा है। थाना क्षेत्र बृजमनगंज के मंदिर मोड़ पर यमराज के रूप में चल रहे एक ट्रक की चपेट आने से बाईक बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युलक को इलाज के लिए सीएचसी बनकटी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र बृजमनगंज के गांव जरलहवा निवासी अशोक साहनी उम्र करीब 26 वर्ष गुरुवार की देर शाम को फरेन्दा से अपने घर आ रहा था। बताया जाता है कि इसी बीच लेहड़ा मंदिर मोड़ के पास ट्रक की चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची।

इस मामले में थानाध्यक्ष विनोद कुमार राय ने बताया कि सड़क दुर्घटना की सूचना मिली था और पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घायल को CHC बनकटी भेजा लेकिन रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई थी। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार