महराजगंज: नवरात्र के मद्देनजर सुरक्षा को लेकर की गई मीटिंग, इस साल नहीं बजाया जाएगा DJ

डीएन ब्यूरो

कुछ ही दिनों में नवरात्र शुरू होने वाले हैं, जिसके लिए अभी से कई जगहों पर तैयारी शुरू कर दी गई है। इस के सिलसिले में महराजगंज में एक पीस मीटिंग की गई है, जिसमें त्योहार के दौरान सुरक्षा औऱ कई बातों पर चर्चा की गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: पनियरा थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में पनियरा थाने पर नवरात्र त्यौहार को देखते हुय क्षेत्र के सभी ग्राम प्रधानों के साथ एक पीस कमेटी की आवश्यक बैठक की गई।
यह भी पढ़ें: झोलाछाप डॉक्टर कर रहे मरीजों की जान के साथ खिलवाड़

इस बैठक में सुरक्षा को लेकर चर्चा की गई है। साथ ही  थानाध्यक्ष ने बताया कि इस साल कोई नई परंपरा नहीं चलाई जाएगी। पुरानी परंपरा ही चालू रहेगी। जिस तरह पहले शान्ति से मनाया जाता था, उसी तरह इस साल भी मनाया जाएगा। किसी के भी द्वारा कानून तोड़ने पर पनियरा पुलिस को सूचना दी जाएगी। साथ ही किसी भी तरह से डी जे बिल्कुल नहीं बजाए जाएंगे। 

किसी भी प्रकार की उदंडता होने पर पनियरा पुलिस को सूचित करें। सभी बात ब प्रधानों से  थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि नवरात्र का त्योहार भाई चारे का पर्व है इसे आपसी सौहार्द के साथ मिल मनाये। कहीं कोई दिक्कत या कोई सूचना है तो तत्काल हमें जानकारी दें। इस बैठक में जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि सहित पनियरा थाने के सभी हल्का इंचार्ज व पुलिस कर्मी मजूद रहें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार