महराजगंजः यहां जानलेवा साबित हो रहा सड़कों का आधा-अधूरा निर्माण कार्य..

डीएन संवाददाता

महराजगंज में सड़कों की हालत ये हो गई है कि यहां टूटी-फूटी सड़कों की वजह से उड़ने वाली धूल के कारण इन सड़कों से प्रतिदिन होकर जाने वाले वाहन चालकों और राहगीरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वे आए दिन हादसों का शिकार हो रहे हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट जानें महराजगंज की सड़कों का हाल

सड़क पर खुले में छोड़ी गई रोड़ी-बजरी
सड़क पर खुले में छोड़ी गई रोड़ी-बजरी

महराजगंजः नौतनवां क्षेत्र की सड़कों की हालत बद से बदतर हो चुकी हैं। यहां लोगों का चलना भी दूभर हो चुका है। नौतनवां नगर पालिका के खनुवा तिराहा से लेकर बनैलिया मंदिर तक सड़क बनाने का कार्य किया जा रहा है। लेकिन सड़क निर्माण में हो रही देरी के चलते आम लोग परेशान हो रहे हैं। यह सड़क लगभग 2 किलोमीटर की दूरी तक बनवाया जा रहा है। लेकिन सड़क निर्माण के नाम पर ठेकेदार जगह-जगह गिट्टी गिराकर छोड़ दिया है। जिससे आने-जाने वाले राहगीरों व स्थायी निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।   

यह भी पढ़ेंः UP: 2 मनचलों को 10वीं की छात्रा ने भरे बाजार में सिखाया सबक, दे दनादन मारे लात-घूसे, चप्पल से बिगाड़ा थोपड़ा  

पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार द्वारा सड़क को खोदकर उस पर गिट्टी बिछाकर कई दिनों से छोड़ दिया गया है। जिससे धूल मिट्टी उड़ रही है जो लोगों के स्वास्थ्य के लिये घातक है। यहां से प्रतिदिन आने जाने- वाले वाहन चालक सड़क पर डाले गई गिट्टी से फिसलकर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। इस रास्ते का आलम यह है कि कुछ ही दूरी पर थाना व तहसील दोनों है और उन्हीं रास्तों से आलाधिकारियों का आना-जाना भी होता है, इसके बावजूद भी अधिकारी मामले में चुप्पी साधे बैठे हैं।   

यह भी पढ़ेंः PM मोदी को संसद में विशेष प्रस्ताव लाकर राम मंदिर बनाने का रास्ता करना चाहिये साफः बाबा रामदेव 

   

वाहन चालकों के लिये सड़क से निकलना हुआ दूभर

 

यह भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावः BJP ने 5 दर्जन 'बागियों’ को किया पार्टी से बाहर.. अब शायद ही होगी घर वापसी

यहीं नहीं खनुवा तिराहा से बनैलिया को जाने वाले रास्ते की हालत यह है कि यह मार्ग करीब एक माह से गिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है। बड़ी- बड़ी गिट्टी होने के कारण लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि काफी दुश्वारियों के बाद यह सड़क महीनों बननी शुरू हुई थी। ठेकेदार ने सड़क पर गिट्टी गिराकर छोड़ दिया है। लेकिन महीनों बीत जाने के बाद भी सड़क का निर्माण कार्य पूरा नहीं हो पाया है। इससे लोगों में प्रशासन के खिलाफ भारी रोष है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार