UP: 2 मनचलों को 10वीं की छात्रा ने भरे बाजार में सिखाया सबक, दे दनादन मारे लात-घूसे, चप्पल से बिगाड़ा थोपड़ा

डीएन संवाददाता

एटा में बागवाला थाना क्षेत्र में एक मनचले को 10वीं की छात्रा से तब छेड़छाड़ भारी पड़ गई जब छात्रा ने उसे भरे बाजार में दे दनादन लात-घूसों, थप्पड़ और चप्पलों से उसकी धुनाई कर दी। छात्रा को युवक को पीटते देख वहां लोगों का मजमा लग गया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला


एटाः बागवाला थाना क्षेत्र में दो मनचलों को हाईस्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से फब्तियां कसना और उससे छेड़छाड़ तब भारी पड़ गई जब छात्रा ने उसका मुंहतोड़ जवाब दिया। युवक को सबक सिखाते हुये गुस्साई छात्रा ने लोगों की मदद से दोनों ने पकड़कर भरे बाजार में दे दनादान लात-घूसे और चपल्लों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां लोगों की भारी भीड़ लग गई और दोनों मनचले भीड़ को देख और खुद को पिटते हुये देखकर छात्रा से हाथ जोड़कर माफी मांगते रहे लेकिन छात्रा ने उन पर कोई रहम नहीं दिखाया और सरेआम उनकी धुनाई कर दी। 

यह भी पढ़ेंः वाराणसीः अस्सी घाट पर ‘घाट संध्या संस्कृति’ कार्यक्रम.. काशी के कलाकारों ने जीता NRI का दिल    

 

मनचलों की धुनाई करती छात्रा

 

दोनों की पिटाई का वहां मौजूद किसी तमाशबीन ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया मीडिया पर वायरल कर दिया। लोगों ने तभी पुलिस को घटना की सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मनचलों को पकड़कर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है। मामला थाना बागवाला के सौंहार की 10वीं की छात्रा विजय (बदला हुआ नाम) साइकिल से स्कूल जा रही थी तभी उसी के गांव के दो मनचलों ने छात्रा के साथ छेड़खानी शुरू कर दी।     

यह भी पढ़ेंः तमिलनाडुः 'गाजा' ने लील ली अब तक 23 लोगों की जिंदगी.. जारी है तबाही का मंजर

   

दो मनचलों की धुनाई करती छात्रा

 

यह भी पढ़ेंः PM मोदी को संसद में विशेष प्रस्ताव लाकर राम मंदिर बनाने का रास्ता करना चाहिये साफः बाबा रामदेव 

छात्रा ने शोर मचाया तो सड़क चल रहे लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। छेड़छाड़ से आक्रोशित छात्रा ने जमकर दोनों युवकों की धुनाई शुरू कर दी। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दोनों को जेल भेज दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …