PM मोदी को संसद में विशेष प्रस्ताव लाकर राम मंदिर बनाने का रास्ता करना चाहिये साफः बाबा रामदेव

डीएन संवाददाता

वाराणसी में पंतजलि परिधान की शूटिंग के लिये पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने राम मंदिर को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संसद में विशेष प्रस्ताव लायें और कानून बनाकर राम मंदिर का रास्ता साफ करे। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें राम मंदिर को लेकर और क्या बोले रामदेव


वाराणसीः पतंजलि परिधान की शूटिंग के लिए वाराणसी आये योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि धर्म संसद तो संसद पर मात्र दबाव बनाने के लिए है। असली काम तो संसद में होना है, मोदी जी को संसद में विशेष प्रस्ताव लाकर और कानून बनाकर राम मंदिर बनाने का रास्ता साफ करना चाहिए। रास्ते में जितने भी कांटे हैं उनको हटाना चाहिए। कोर्ट की तरफ से इस मामले में बहुत विलंब हो रहा है और वहां से कोई मार्ग नहीं दिख रहा है।          

यह भी पढ़ेंः इस बार लखनऊ महोत्सव होगा बेहद खास.. DM ने बैठक में अधिकारियों को दिये दिशा-निर्देश 

 

राम मंदिर को लेकर बोलते योग गुरु बाबा रामदेव

 

यह भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावः BJP ने 5 दर्जन 'बागियों' को किया पार्टी से बाहर.. अब शायद ही होगी घर वापसी  

ऐसी स्थिति में बस एक ही विकल्प बचता है कि संसद में कानून बनाकर राम मंदिर बना देना चाहिए। यह वैधानिक प्रक्रिया है इस मामले पर दबाव के लिए पूरे देश को दबाव बनाना चाहिए। साधु-संतों को भी दबाव बनाना चाहिए। 

यह प्रक्रिया चल रही है क्योंकि बिना संसद में कानून बनाए या सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बिना जन आंदोलन से मंदिर बना तो उस में कानून-व्यवस्था बिगड़ने की संभावना है। इसलिये अगर सरकार कोई बीच का रास्ता निकालकर मंदिर निर्माण के लिये कोई नया कानून लाकर इस बनाने की प्रक्रिया शुरू करें तो इससे जो तनाव की स्थिति पैदा हुई है वह दूर हो जायेगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार