महराजगंज: नवीनीकरण न होने पर भड़के अनुदेशकों का BSA ऑफिस पर प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

नवीनीकरण को लेकर प्रदर्शन कर रहे अनुदेशकों का आरोप है कि समूह ग में साक्षात्‍कार करने का कोई निर्देश नहीं है जबकि महराजगंज DM मनमानी करते हुए नए साक्षात्‍कार कराने में जुटे हैं। स्‍थानीय स्‍तर पर अलग से नियम बनाकर अनुदेशकों को प्रताड़ित किया जा रहा है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


महराजगंज: जिले में नए अनुदेशकों की भर्ती को लेकर साक्षात्‍कार आज जबदरस्‍त हंगामा हुआ। साक्षात्‍कार में के विरोध में उतरे अनुदेशकों की मांग है कि उनका बिना किसी शर्त के नवीनीकरण किया जाए। साथ ही अनुदेशकों का आरोप है कि जिलाधिकारी अपने स्‍तर पर फरमान जारी कर साक्षात्‍कार करवा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

महराजगंज के BSA ऑफिस में आज अनुदेशकों ने दूसरे दिन भी अपना प्रदर्शन किया। अनुदेशकों ने BSA दफ्तर का घेराव करते हुए कहा कि जब समूह ग के लिए साक्षात्‍कार का प्रावधान ही नहीं हैं तो सिर्फ महराजगंज में अलग से नियम बनाकर अनुदेशकों को प्रताड़ित किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: पीड़िता के बाद अब वकील को एयरलिफ्ट किया जाएगा AIIMS

अनुदेशकों का आरोप है कि प्रदेश सरकार ने समूह ग तक की सभी भर्तियों में साक्षात्‍कार को खत्‍म कर दिया गया है जबकि महराजगंज के DM  द्वारा इंटरव्‍यू लिए जाने से भ्रष्‍टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: यूपी में तीन सीनियर IAS के फिर हुए तबादले

साथ ही मांग की है कि बिना किसी शर्त के हम सभी अनुदेशकों को पिछले साल की तरह नवीनीकरण की प्रक्रिया शासनादेश के अनुसार की जाए। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार