Unnao Rape Case: पीड़िता के बाद अब वकील को एयरलिफ्ट किया जाएगा AIIMS

डीएन ब्यूरो

उन्‍नाव गैंगरेप केस मामले में हादसे की शिकार पीड़िता के वकील को भी बेहतर इलाज के लिए एम्‍स लाया जाएगा। पीड़िता के वकील को एयरलिफ्ट कर दिल्‍ली ले जाने की तैयारी कर ली गई हैं। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

पीड़ि‍ता के वकील को एंबुलेंस में चढ़ाते डॉक्‍टर।
पीड़ि‍ता के वकील को एंबुलेंस में चढ़ाते डॉक्‍टर।

लखनऊ: उन्‍नाव गैंरेप केस में दुर्घटना का शिकार पीड़िता को एयरलिफ्ट कर दिल्‍ली के एम्‍स लाए जाने के बाद अब पीड़िता के वकील को भी AIIMS एयरलिफ्ट कर लाया जाएगा। जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल उन्‍नाव रेप पीड़िता के वकील को मंगलवार को लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए एयरलिफ्ट किया जाएगा। स्‍थानीय जिला प्रशासन ने इसकी तैयारी पूरी कर ली है।

प्राप्‍त सूचना के अनुसार लखनऊ के KGMU के ट्रामा सेंटर में भर्ती पीड़िता के वकील को अमौसी एयरपोर्ट ले जाया जाएगा। वहां से एयर एंबुलेंस के माध्‍यम से दिल्‍ली के IGI Airport लाया जाएगा। जहां से एंबुलेंस से एम्‍स ले जाया जाएगा और अब से वहां इलाज होगा। 

पीड़ि‍ता के वकील को एयरपोर्ट ले जाती एंबुलेंस। 

 

गौरतलब है पहले सोमवार को पीड़िता को एयरलिफ्ट कर दिल्‍ली लाया गया था। इस दौरान दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने करीब 13 किलोमीटर का ग्रीन कॉरिडोर बना रखा था, जिससे केवल 18 मिनट में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता था। 

आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर से जेल में मिलने पहुंचे 10 हजार समर्थक 

कुलदीप सिंह सेंगर के सीतापुर जेल में बंद रहने के दौरान 10 हजार मुलाकात करने पहुंचे। सूत्रों की माने तो हर रोज 20 से 25 लोग विधायक से मिलने जेल पहुंचते थे। इन मिलने वालों में परिजन या रिश्तेदार के अलावा भाजपा सांसद साक्षी महाराज समेत कई सांसद, विधायक और नेताओं के नाम भी हैं। 

आज तीस हजारी कोर्ट में आज होगी पेशी

गैंगरेप मामले में आरोपी विधायक और शशि सिंह को कल तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया था। वहीं आज आठ अन्‍य आरोपियों को पेश किया जाएगा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार