महराजगंज: भारत से नेपाल भाग रहे विदेशी को इमीग्रेशन विभाग ने पकड़ा

डीएन ब्यूरो

सोनौली बॉर्डर से एक विदेशी को सिंगापुर पासपोर्ट के साथ पकड़ा गया है। इमीग्रेशन विभाग की पुलिस टीम ने उसे पकड़ा है। उससे पूछता की जा रही है। उसके नाम से लुकआउट नोटिस भी जारी हुआ है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

सोनौली बॉर्डर पर इंडिया-नेपाल गेट का फ़ोटो
सोनौली बॉर्डर पर इंडिया-नेपाल गेट का फ़ोटो

महराजगंज: भारत से नेपाल जा रहे एक विदेशी नागरिक को सोनौली इमीग्रेशन विभाग की टीम ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है । उस विदेशी नागरिक के खिलाफ चेन्नई के एक थाने में एक मुकदमा पंजीकृत है। जिसमें उसके नाम से लुकआउट नोटिस भी जारी हुआ है।

यह भी पढ़ें: नेशनल हाइवे Vs बाई-पास, कुछ सुलगते सवाल..

सोनौली बॉर्डर पर रामकुमार कृष्णन नाम के एक व्‍यक्ति को सिंगापुर के पासपोर्ट के साथ पकड़ा गया है। वह आज भारत से नेपाल जाने के लिए भारत-नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर इमीग्रेशन कार्यालय पहुंचा था। 

यह भी पढ़ें: अवैध तरीके से रह रहे कई देशों के नागरिकों को नेपाल पुलिस ने लिया हिरासत में

इमीग्रेशन अधिकारियों ने जब‍ उसका पासपोर्ट और वीजा की जांच पड़ताल की पता चला कि उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। साथ ही उसके खिलाफ चेन्‍नई के एक थाने में एक केस भी दर्ज है।

यह भी पढ़ें: शरीर पर बांध रखी थी नोटों की गड्डियां, 58 लाख के साथ पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने उसे तत्काल हिरासत में लेकर सोनौली पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही संबंधित थाने को उसके पकड़े जाने की सूचना दे दी है। सोनौली कोतवाल ने बताया कि उसे ले जाने के लिए चेन्नई से पुलिस आ रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार