महराजगंज: दिवाली के बाद बंद पड़े ATM के खुले ताले, उमड़ी लोगों की भारी भीड़

डीएन संवाददाता

जिले में दिवाली के मौके पर अधिकतर बैंकों ने अपने एटीएम पर ताले जड़ दिये थे, जिस कारण ग्राहकों समेत आम जनता को कई तरह की दिक्कतों से जूझते देखा गया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें क्या है जिले के एटीएम्स के ताजा हाल..


महराजगंज: जिले में दिवाली के बाद आखिरकार अधिकतर बैंकों ने अपने एटीएम पर जड़े तालों को जनता के लिये खोल दिये हैं। एटीएम्स के खुलने की खबर जैसे ही लोगों के मिली वैसे ही जनता एटीएम्स की तरफ दौड़ती नजर आयी, जिस कारण बैंक एटीएम्स पर भारी भीड़ देखने को मिली। एटीएम खुलने के बाद भी लोग कैश की किल्लत से जूझते नजर आये।

एटीएम के बाहर उमड़ी लोगों की भीड़

 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: होटलों और गेस्ट हाउसों में धड़ल्ले से चल रहे हैं सेक्स रैकेट, पुलिस की भी मिलीभगत 

एटीएम खुलने की खबर के बाद अपना पैसा निकालने पहुंचे एक ग्रहाक ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में कहा कि वह कई एटीएम के चक्कर लगा चुका है लेकिन कहीं कैश नहीं मिला तो  कहीं एटीएम बंद मिले, जिस कारण उसे कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ा। इसी तरह अन्य लोगों ने भी पिछले कुछ दिनों से एटीएम संबंधित अपने बुरे अनुभवों को डाइनामाइट न्यूज़ के साथ साझा किया।

यह भी पढ़ें: सेक्स रैकेट के संचालन से जुड़ी.. डाइनामाइट न्यूज़ की ख़बर का बंपर असर.. DGP कार्यालय ने सौंपी महराजगंज के CO को जाँच

जिले में दिवाली के मौके पर अधिकतर बैंकों ने अपने एटीएम पर ताले जड़ दिये थे, जिस कारण ग्राहकों समेत आम जनता को कई तरह की दिक्कतों से जूझते देखा गया था। माना जा रहा है कि बैंकों ने सुरक्षा के मद्देनजर यह कदम उठाये। लेकिन त्योहार के खत्म होते ही शुक्रवार को फिर से एटीएम खोल दिये गये है। एटीएम खुलते ही नकदी लेने के लिये उपभोक्ताओं की बारी भीड़ उमड़ पड़ी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार