लखनऊ: तेल के बढ़े दामों को लेकर सपा महिला मोर्चा का कलेक्ट्रट पर प्रदर्शन

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराध समेत पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर आज कदम कलेक्ट्रेट में सपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। वहीं रोजगार की समस्‍या को लेकर भी अपनी बात रखी। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट..


लखनऊ: यूपी में पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमत समेत कानून व्यवस्था, रोजगार को लेकर समाजवादी पार्टी महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं प्रदेश सरकार पर हमला बोला। कार्यकर्ताओं ने कलेक्‍ट्रेट पर भी जमकर प्रदर्शन किया। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

मीडिया से बात करते हुए महिला मोर्चा की अध्यक्ष प्रेमलता यादव ने बताया कि वर्तमान प्रदेश सरकार बेरोजगार युवाओं को रोजगार नहीं दे पा रही है। वहीं पुरानी भर्तियों को जांच के नाम पर जानबूझकर लटकाया जा रहा है। जिससे प्रदेश के युवाओं में निराशा और कुंठा का भाव व्याप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि आज यूपी में बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है। दूसरी ओर महंगाई भी बेतहाशा तरीके से बढ़ती जा रही है। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

वहीं महंगाई कम करने की बजाय योगी आदित्‍यनाथ सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ाकर जले पर नमक छिड़कने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन जारी रहेगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार