UP: बारात लाने से मना करने पर दूल्हे की आई शामत, लोगों ने गुस्से में कर दिया गंजा

डीएन ब्यूरो

लखनऊ में एक दूल्हे को बारात से ठीक पहले दुल्हन के परिवार वालों से उसकी दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर बारात लाने से मना करना तब भारी पड़ गया जब गुस्साये लोगों ने उसका जबरदस्ती मुंडन कर दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..

बारात लाने से मना करने पर दूल्हे को किया गंजा
बारात लाने से मना करने पर दूल्हे को किया गंजा

लखनऊः यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हक्का-बक्का करकर रख दिया है। दरअसल लखनऊ में एक दूल्हे को बारात से ठीक पहले दुल्हन के यहां बारात लाने से मना करना तब भारी पड़ गया जब इस पर गुस्साये लोगों ने दूल्हे का सिर मुंडवा दिया। अपने साथ ऐसा होता देख दूल्हे ने इससे बचने की लाख कोशिश की बावजूद वह अपने को बचा नहीं पाया और लोगों ने जबरस्ती उसका मुंडन कर दिया।     

यह भी पढ़ेंः OMG: BODY बनाने के लिये घोड़े वाला इंजेक्शन लेने से युवक ही हुई ये हालत..  

 

 

दूल्हे के परिजनों से बातचीत करती पुलिस

 

मामले में जो चौंकाने वाली बात सामने आ रही हैं वह यह है कि कहा जा रहा है कि दूल्हा दुल्हन के परिवार से भारी दहेज की मांग कर रहा था। इस पर जब दुल्हन के परिवार वालों ने अपनी लाचारी बताई तो वह तब गुस्से में आ गया और उसने शादी से ठीक पहले बारात लाने से मना कर दिया।इस बात की खबर जब लोगों को पता चला कि भीड़ में से किसी ने गुस्से में आकर दूल्हे को पकड़कर उसका सिर मुंडवा दिया और उसे आधा टकला कर दिया।     

यह भी पढ़ेंः मां ने किया बेटे का मर्डर..बतायी अपनी बेबसी, UP विधान परिषद के सभापति के बेटे की हत्या 

 

 

दुल्हन की दादी 

 

अपने साथ हुये इस बर्ताव से जहां दूल्हा सदमें में आ गया हैं वहीं दुल्हन के परिवार में भी रिश्ते से पहले जो खुशी का माहौल चारों तरफ था वह अब मातम में तब्दील हो गया है। दुल्हन के परिवार वालों पर यह आरोप की उन्होंने ही दूल्हे के साथ ये हरकत की है इसे दुल्हन का परिवार सिरे से खारिज कर रहा है। दुल्हन की दादी का कहना है कि दूल्हे के परिवार वालों की तरफ से शादी से ठीक पांच दिन पहले भारी दहेज की मांग की जा रही थी जिसमें वो मोटरसाइकल, सोने की चेन समेत कई अन्य कीमती चीजें और भारी नकदी की मांग कर रहे थे।      

यह भी पढ़ेंः दुल्हन का WhatsApp कनेक्शन.. दूल्हे ने बारात लाने से किया इनकार 

 

 

गम में बदली शादी की खुशियां

 

यह भी पढ़ेंः जब इन बेटियों ने बसाया अपनी विधवा मां का घर, समाज में मिसाल की कायम  

जब हमने दूल्हे की डिमांड को पूरा करने में असमर्थता जताई तो दूल्हे ने बारात लाने से मना कर दिया। अब हमारे परिवार पर ये आरोप लग रहे हैं कि हमारी तरफ से दूल्हे के साथ ऐसी हरकत की गई है जबकि हमें नहीं पता कि दूल्हे को किसने इस तरह टकला कर दिया। दूल्हे के साथ अचानक हुई इस हरकत के पास पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया और हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने शांत करवाया है। 

फिलहाल पुलिस दोनों परिवार वालों से बातचीत कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है दूल्हे के साथ किसने इस तरह की हरकत की है। वहीं दुल्हन के परिवार वालों का यह आरोप कि दूल्हे की तरफ से भारी दहेज की मांग की जा रही थी इस पर भी पुलिस दूल्हे से पूछताछ कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार