लखनऊ: गाय के तांडव से खुद की जान गवांकर पोते को बचाया, घटना CCTV में कैद

डीएन ब्यूरो

लखनऊ के राजाजीपुरम इलाके में एक गाय ने घर के बाहर पोते को घुमा रही वृद्ध महिला पर हमला कर दिया। घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। इससे पहले भी क्षेत्र में गाय-साड़ों ने लोगों पर हमला किया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: राजधानी के राजाजीपुरम क्षेत्र में एक गाय के हमले में बुजुर्ग विमला देवी की मौत हो गई। गाय ने पहले महिला के पोते विशु पर हमला किया था। जब वृद्वा ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उस पर हमला कर दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। हमले में घायल महिला को पास के निजी अस्‍पताल ले जाया गया जहां से गंभीर हालत होने पर KGMU ट्रांसफर किया गया था। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

लखनऊ के राजाजीपुरम क्षेत्र के सपना कॉलोनी में बुजुर्ग विमला देवी घर से बाहर पोते को घुमा रही थीं। इस दौरान एक गाय ने पहले पोते पर हमला किया। हमले से विमला देवी ने पोते को बचाया तो गाय ने उन पर हमला कर दिया। 

मृतक विमला देवी (फाइल फोटो)

यह भी पढ़ें: Big Breaking: आतंकी हमले की आशंका के चलते श्री अमरनाथ जाने वाले श्रद्धालुओं को घाटी छोड़ने के आदेश

गाय के हमले से वह जमीन पर गिर गई और गाय ने खुरों से उन पर कई वार किए। गाय ने सींग और खुरों से मारकर वृद्धा को लहूलुहान कर दिया। चीखपुकार सुनकर जुटे लोगों ने किसी तरह गाय को खदेड़ा और परिवारीजन पास के एक निजी अस्‍पताल ले गए। 

यह भी पढें: CBI ने लखनऊ, उन्‍नाव समेत बांदा व फतेहपुर में मारे ताबड़तोड़ छापे, जांच जारी

वहां के डॉक्‍टरों ने वृद्धा की नाजुक हालत को देखते हुए केजीएमयू रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

छुट्टा घूम रहे म‍वेशियों ने मचाया आतंक

राजाजीपुरम के लोगों ने डाइनामाइट न्‍यूज़ को बताया कि इधर-उधर घूमने वाले मवेशियों से डर का माहौल रहता है कि कहीं हमला न कर दें। इससे पहले भी कई बार सांड़ और गाय ने हमला किया है जिसमें लोग घायल हो चुके हैं। बुजुर्ग, महिलाएं और बच्‍चे घरों से निकलने से डरते हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार