Big Breaking: आतंकी हमले की आशंका के चलते श्री अमरनाथ जाने वाले श्रद्धालुओं को घाटी छोड़ने के आदेश

डीएन ब्यूरो

आतंकी हमले की आशंका को लेकर जम्मू कश्मीर गृह विभाग ने एक आदेश जारी करते घाटी से सभी श्री अमरनाथ यात्रा के श्रद्धालुओं और पर्यटकों को जल्‍द से जल्‍द वापस लौटने को कहा है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

श्री अमरनाथ जाते श्रद्धालु। (फाइल फोटो)
श्री अमरनाथ जाते श्रद्धालु। (फाइल फोटो)

जम्‍मू कश्‍मीर: जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने अमरनाथ यात्रियों और पर्यटकों के लिए आज एक नई अधिसूचना जारी की है। इसके अनुसार राज्य में किसी बड़े आतंकी हमले की खूफिया सूचना मिली है। इसलिए पर्यटक और श्री अमरनाथ यात्रा पर जााने वाले श्रद्धालु जल्‍द से जल्‍द घाटी को खाली कर दें। इसके साथ ही अमरनाथ यात्रा भी रोक दी गई है।

यह भी पढ़ें: खराब मौसम के चलते लगा ब्रेक, देखें श्रद्धालुओं के लिए फिर कब खुलेंगे बाबा के द्वार

जम्‍मू कश्‍मीर सरकार के गृह विभाग की ओर से जारी सुरक्षा सूचना में बताया गया है कि श्रद्धालुओं की श्री अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की खूफिया जानकारी मिलने के कारण घाटी में सुरक्षा व्‍यवस्‍था बढ़ाई जाएगी। इसलिए श्री अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालु और पर्यटक जितनी जल्‍दी हो सके घाटी को छोड़ दें।

 यह भी पढ़ें: बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए नया जत्था रवाना, 2675 तीर्थयात्री हैं शामिल

जम्‍मू कश्‍मीर सरकार की ओर से जारी की गई सूचना।

15 अगस्त तक चलनी थी यात्रा

अमरनाथ यात्रा 1 जुलाई से शुरू हुई थी। श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड (SSB) के मुताबिक अब तक 3,31,770 भक्‍त पवित्र शिवलिंग के दर्शन कर चुके हैं। ये यात्रा 15 अगस्त तक चलनी थी, लेकिन रोक दी गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार