उत्तर प्रदेश: CBI ने लखनऊ, उन्‍नाव समेत बांदा व फतेहपुर में मारे ताबड़तोड़ छापे, जांच जारी

डीएन ब्यूरो

Unnao rape Case के मुख्य आरोपी MLA कुलदीप सेंगर समेत अन्य आरोपियों के ठिकानों पर आज CBI ने ताबड़तोड़ छापेमारी की। CBI टीम ने लखनऊ, उन्‍नाव, बांदा समेत फतेहपुर के तकरीबन 17 ठिकानों पर छापेमारी की है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (फाइल फोटो)
विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उन्नाव गैंगरेप केस के मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर समेत अन्य आरोपियों के ठिकानों पर रविवार को CBI छापेमारी कर रही है। सीबीआई की टीम ने सेंगर के घर समेत 17 ठिकानों पर छापेमारी की है, यह छापेमारी UP के चार जिलों लखनऊ, उन्नाव, बांदा और फतेहपुर में की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

वहीं उन्‍नाव रेप केस मामले की पीड़िता को टक्‍कर मारने वाले ट्रक का मालिक डीके पाल भी CBI ऑफिस पहुंचा हुआ है। जहां उससे पूछताछ की गई है। मामले में पूछताछ के बाद उसने बताया कि ड्राइवर पिछले चार पांच माह से ट्रक चला रहा था। जबकि कंडक्‍टर पिछले दो तीन साल से काम कर रहा था। कोई साजिश नहीं हुई है। मैने किसी से कोई संपर्क नहीं किया है ना ही विधायक से मेरी कोई बात हुई। 

यह भी पढ़ें: Big Breaking: आतंकी हमले की आशंका के चलते श्री अमरनाथ जाने वाले श्रद्धालुओं को घाटी छोड़ने के आदेश

यह भी  पढ़ें: आईपीएस एन. कोलांची हुए सस्पेंड, दरोगाओं की तैनाती में की धनउगाही

 

MLA सेंगर के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी 

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्नाव रेप केस के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी किया है। कोर्ट ने कहा है कि आरोपियों को 5 अगस्त को दोपहर 12:30 बजे पेश किया जाए। इन दोनों आरोप‍ियों के अलावा कुछ अन्य आरोपियों पर भी प्रोडक्शन वारंट जारी किया गया है। जिन्‍हें 6 अगस्त को कोर्ट में पेश होना है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार