लखनऊ: युवकों को सरेआम लाठी डंडों से पीटने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

गाज़ीपुर थाना क्षेत्र के लेखराज डॉलर एरिया में चाय की दुकान में कुछ दबंगों द्वारा युवाओं के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..


लखनऊ: गाज़ीपुर थाना क्षेत्र के लेखराज डॉलर एरिया में अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य रुमाना सिद्दीकी के बेटे और बुजुर्ग के साथ दबंगों द्वारा की गयी मारपीट के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी जुए और सट्टे का कारोबार चलाते हैं।

यह भी पढ़ें: सीएम की बैठक में आईएएस ने की न जाने की हिमाकत, भड़के योगी.. कहा- तत्काल करो छुट्टी 

 

 

मामले की जानकारी देते हुए सीओ गाजीपुर अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। जबकि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है। गिरफ्ता आरोपियों के नाम विशाल आसिफ और सिराज हैं।

अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य रूमाना सिद्धकी ने बेटे नबी के साथ दबंगों द्वारा की गयी मारपीट को लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक गाजीपुर थाने में धरने पर बैठने का ऐलान किया था। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए मारपीट के आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ विधानसभा के सामने फिर आत्मदाह के लिये पहुंची एक औऱ महिला

 

गौरतलब है कि रुमाना सिद्दीकी का बेटा एक चाय की दुकान पर अपने 2 दूसरे साथियों के साथ चाय पीने गया था। तभी वहां पहले से मौजूद 4-5 दबंग युवक चाय की दुकान में काम करने वाले बुजुर्ग को पीटने में लगे थे। मौके पर चाय पी रहे नबी ने जब इसका विरोध किया तो दबंग उसी से भिड़ गए और अपने 20-25 दूसरे साथियों को बुला लिया और नबी और उसके दोस्तो को लाठी डंडो से पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: आरटीई के बावजूद भी यूपी में दाखिले के लिए लगाने पड़ रहे स्कूलों के चक्कर 

बेरहमी से पीटने के बाद दबंग युवक मौके से निकल गयें। इस पूरी घटना में रुमाना सिद्दीकी के  बेटे नबी के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इसके अलावा 2 अन्य दोस्तो के पीठ हाथ पैर में गंभीर चोटें आई हैं। घटना से नाराज अल्पसंख्यक आयोग की सदस्य रूमाना सिद्दकी ने समर्थकों संग थाने पहुंची थी।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार