लखनऊ विधानसभा के सामने फिर आत्मदाह के लिये पहुंची एक औऱ महिला

डीएन संवाददाता

लखनऊ विधानसभा के सामने आत्मदाह करने के प्रयास के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। इसी क्रम में शुक्रवार को एक और महिला ने विधानसभा के सामने मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया, जिससे वहां हड़कंप मच गया। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..


लखनऊ: आशियाना थाना क्षेत्र निवासी महिला सपना ने विधानसभा के सामने मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। हालांकि विधानसभा की सुरक्षा में तैनात मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को पकड़ लिया। महिला का आरोप है कि न्याय न मिलने के कारण निराश होकर उसने यह कदम उठाया है। विधान सबा के सामने बीतों कुछ दिनों से इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सीएम की बैठक में आईएएस ने की न जाने की हिमाकत, भड़के योगी.. कहा- तत्काल करो छुट्टी

आत्मदाह करने पहुंची महिला सपना ने बताया कि उसके पुत्र गुलशन की मुरादाबाद में 2017 में हत्या कर दी गई थी लेकिन पुलिस ने हत्या के मामले को आत्महत्या में बदल दिया। तबसे लेकर आज तक वह न्याय की गुहार लगाकर थक चुकी है। मगर कही से जब उसे न्याय नही मिला तो अंत में थक हारकर आज महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: SC/ST आयोग के चेयरमैन बोले- कानून को लेकर फैलाया जा रहा है भ्रम, बिना जांच गिरफ्तारी नहीं 

पीड़ित महिला ने बताया कि उसने गृहमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री और आला अधिकारियों के पास न्याय के लिए प्रार्थना पत्र दे चुकी थी। मगर अब तक कोई कार्यवाही नही हुई है। पीड़ित महिला सपना का आरोप है कि उसके बेटे के हत्या करने वाले हत्यारे खुलेआम सड़को पर घूम रहे हैं। महिला ने प्रशासन पर आरोपियों को बचाने की कोशिश का आरोप भी लगाया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबे दो युवक लापता, पुलिस लापरवाही के खिलाफ लगाया जाम 

महिला की अगर माने तो उसके बेटे की हत्या में पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा ली गई घूस की रिकॉर्डिंग भी उसके पास मौजूद है। गरीबी और लाचारी की वजह से आज उसे न्याय के लिए दर-दर की ठोकरे खाने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …