LockDown in Maharajganj: पहले दिन बेअसर दिखा लॉकडाउन, सब्जी मंडी में दिखी लोगों की भारी भीड़

डीएन ब्यूरो

केंद्र सरकार ने विश्व में फैले हुए कोरोना वायरस महामारी को लेकर भारत में लाकडाउन कर दिया है। लाकडाउन के पहले दिन सिसवा कस्बे में दुकानें पूर्व रुप से बंद है। इसके बावजूद सिसवा मंडी बाजार में लोगों की भीड़ देखने को मिली है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..


महराजगंजः 21 दिनों के लिए किए गए लॉकडाउन का आज पहला दिन है। इस दौरान लोगों से अपील की गई है कि वो अपने घरों में ही रहें। वहीं दूसरी ओर सिसवा बाजार में सब्जी मंडी में लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली है।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज की बड़ी ख़बर, हिस्ट्रीशीटर अनिल गुप्ता पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, भेजा जेल

सब्जी मंडी में जमा भीड़

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने भारत को लॉकडाउन कर दिया। जबकि दवा दुकान, किराना स्टोर और सब्जी की दुकानों के साथ ही आवश्यक सेवाएं को सुबह 6 से 11 बजे तक और शाम 4 बजे से 7 बजे खुलने का निर्देश है, लेकिन इसके बावजूद सब्जी मंडियों और किराना स्टोर पर लोगों की भीड़ जमा हो रही है।

बाजार में बेपरवाह घूमते लोग

लॉकडाउन के पहले दिन सिसवा कस्बे के सब्जी मंडी में लोगों की भीड़ उमड़ी रही और लोग बिना मास्क लगाए दिखे। जिससे लॉकडाउन भी बेअसर साबित हो रहा है और संक्रमण फैलने का डर बना हुआ है। कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर बरपा रहा है, इसीलिए सरकार ने इसके खतरे को देखते हुए लॉकडाउन का फैसला लिया है और लोगों से घरों पर ही रहने की अपील की है।

यह भी पढ़ें: विधायक ने कोरोना की जंग में दिये एक करोड़ तो सांसद ने महज 25 लाख, बना चर्चा का विषय

बिना मास्क के घूमते लोग

वहीं सिसवा चिकित्सक का कहना है कि यह वायरस मनुष्य से मनुष्य में फैलता है ऐसे में इससे बचने का एकमात्र उपाय है कि भीड़ में जाने से बचें, लेकिन इसके बावजूद लोग अपनी जान की परवाह नहीं कर रहे हैं और बाजारों में भीड़ जुटा रहे हैं। सब्जी मंडी में लोग बिना मास्क पहने बेखौफ होकर घूम रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार