खुलेआम गुंडागर्दी LIVE: सपा के पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह और भाजपा विधायक पवन केडिया भिड़े

डीएन ब्यूरो

सीएम योगी आदित्यनाथ के गृह मंडल गोरखपुर के कुशीनगर जिले में माननीयों के द्वारा खुलेआम गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मौत की सांत्वना देने पहुंचे सपा औऱ भाजपा के नेता मुआवजे की बात पर आपस में बुरी तरह भिड़ गये और देखते ही देखते हाकी-डंडे और लाठियां निकाल ली गयीं। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


कुशीनगर: हाटा विधानसभा में नेतागिरी चरम पर है। सपा गुट का नेतृत्व पूर्व मंत्री राधेश्याम सिंह कर रहे हैं तो वही भाजपाईयों का नेतृत्व सिटिंग विधायक पवन केडिय़ा।

हाटा के मुंडेरा उपाध्याय गांव में दोनों नेता अपने लाव-लश्कर के साथ कल पहुंचे। यहां आकाशीय बिजली गिरने से दो सगी बहनों और एक अन्य महिला की मौत हो गयी थी जबकि 5 अन्य बुरी तरह झुलस गये थे।

यह भी पढ़ें: कुशीनगरः आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत, चार बुरी तरह जख्मी 

मृतक परिवार को सांत्वना देने पहुंचे दोनों नेताओं ने मुआवजे के नाम पर पहले तो आपस में बहसबाजी की फिर जबरदस्त बवाल काटा। काफी देर तक कानून-व्यवस्था की ऐसी-तैसी होती रही।

राधेश्याम गुट ने अपनी गाड़ियों में रखे हाकी-डंडे-लाठियां निकाल (देखें वीडियो) चारो ओर दहशत फैला दी।

पुलिस के काफी प्रयास के बाद मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें: कुशीनगर: नहर की पटरी टूटने से गांव में घुसा पानी, दहशत में लोग, दर्जनों एकड़ फसल बर्बाद 

आकाशीय बिजली गिरने की घटना सोमवार शाम करीब 5 बजे की है। गांव की कुछ लड़कियां और औरतें पशुओं का चारा काटने के लिए गई थीं। अचानक बिजली कड़की और तेज बारिश शुरू हो गई। इसके बाद गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में तीन की मौत हो गई थी। इसके दूसरे दिन नेतागिरी चमकाने के नाम पर नेताओं ने जमकर बवाल काटा।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …