कुशीनगरः आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत, चार बुरी तरह जख्मी

डीएन ब्यूरो

प्रदेश में हर तरफ भारी बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त है। आकाशीय बिजली की घटनाएं भी लगातार बढ़ती जा रही है। कुशीनगर में एक ऐसा ही हादसा सामने आया, जहां बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत हो गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट

फाइल फोटो
फाइल फोटो

कुशीनगरः आकाशीय बिजली गिरने से कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुंडेरा उपाध्याय गांव में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग झुलसकर घायल हो गये। इस घटना से क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है। 

स्थानीय पुलिस के मुताबिक ये लोग खेत में काम करन गए थे और बारिश ज्यादा होने के कारण भीगने से बचने के लिए ये सभी एक खेत के किनारे एक पेड़ के नीचे बैठ गए। तभी आकाशीय बजली इनके ऊपर गिर गई। इस घटना में 4 अन्य लोगों के झुलसने की खबर है। इनकी चीख- पुकार सुनकर जब मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी को नजदीकी अस्पताल सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान दो बच्चियों और एक महिला ने दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना में बिजली की चपेट में आए अन्य चार लोगों का इसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद से मुंडेरा उपाध्याय गांव में मातम छाया हुआ है लोग इस घटना के काफी सहमे हुए दिख रहे हैं। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार