Bollywood: कार्तिक ने फिल्म लव आजकल के लिए घटाया 8 किलो वजन, देखिए तस्वीर

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने आने वाली फिल्म लव आजकल के लिये आठ किलो वजन घटाया है। इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है।

कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने आने वाली फिल्म लव आजकल के लिये आठ किलो वजन घटाया है। इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म को लेकर दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। कार्तिक ने भी इस फिल्म के प्रमोशन्स की शुरुआत कर दी है और वे पिछले कुछ दिनों से इस फिल्म से जुड़े लुक्स को साझा कर रहे हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीर के बाद कार्तिक के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार करण जौहर अब इनके साथ काम करने को बेकरार

कार्तिक इस फिल्म में दो किरदारों में दिखेंगे। वह 1990 के रघु के तौर पर नजर आएंगे। वही 2020 में वे वीर की भूमिका भी निभा रहे हैं। रघु के किरदार को रियल दिखाने के लिए कार्तिक एक खास ट्रांसफॉर्मेशन से भी गुजर चुके हैं। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे रघु के गेटअप में स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Entertainment News- सैफ ने रिक्रियेट किया ओले-ओले सॉन्ग

वे इस तस्वीर में अपने स्कूल के दोस्तों के साथ देखे जा सकते हैं। फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार्तिक ने अपने इस लुक के लिए काफी वजन घटाया है और एक स्कूल बॉय के लुक में फिट होने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। कार्तिक ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा - 90 के दौर के हॉट लड़के माइनस 8 किलो। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार