बॉलीवुड के जानेमाने फिल्मकार करण जौहर अब इनके साथ काम करने को बेकरार

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर कंगना रनौत को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। करण जौहर और कंगना रनौत के बीच की अनबन की खबरे सुर्खियों में रहती है।

करण जौहर
करण जौहर

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर कंगना रनौत को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। करण जौहर और कंगना रनौत के बीच की अनबन की खबरे सुर्खियों में रहती है।दोनों एक-दूसरे पर कमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। करण जौहर ने कंगना रनौत को मिले पद्म श्री अवॉर्ड को लेकर रिएक्ट किया है।

करण जौहर ने कहा कंगना और मेरे बीच किसी तरह की रंजिश या तनाव को लेकर इतना कुछ कहा गया है, लेकिन हम जब भी पब्लिक स्पेस में मिलते हैं, हम एक-दूसरे को विनम्रता से बधाई देते हैं। एक फिल्म निर्माता के रूप में मैं कंगना की प्रतिभा क्राफ्ट का सम्मान करता हूं। वो एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्होंने खुद को साबित किया है और वो सम्मान की पात्र हैं। कल यदि मेरे पास एक फिल्म है, जिसके लिए मुझे कंगना की जरूरत है, तो मैं फोन उठाऊंगा और उन्हें फोन करूंगा।

जो भी समस्या है, सोशल मीडिया पर जो कुछ भी कहा गया है, वो मेरे लिए मायने नहीं रखता है। मैं एक फिल्म निर्माता हूं और वो एक कलाकार हैं और पर्सनल चीजें उस रिश्ते के रास्ते में नहीं आनी चाहिए, मैं इस पर विश्वास करता हूं और इसके साथ खड़ा रहूंगा।  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार