Uttar Pradesh: छापेमारी में बरामद किए गए लाखों के अवैध पटाखें

डीएन ब्यूरो

रविवार देर शाम को एक मकान में छापेमारी के दौरान अवैध पटाखों की खेप पकड़ी गई है। इस खेप की कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंजः पुलिस को रविवार देर शाम को भारी मात्रा में पटाखे रखे जाने की सूचना मिलने के बाद छापेमारी में लाखों रुपए के अवैध पटाखे मिले हैं। कोठीभार पुलिस ने पटाखों को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ेंः Kamlesh Tiwari Murder Case में लखनऊ लाए गए गिरफ्तार आरोपी, यूपी से है कनेक्शन

जब्त किए गए पटाखों के साथ पुलिस

सिसवा कस्बे के दक्षिण टोला स्थित एक मकान में पुलिस ने कल रात छापेमारी कर पटाखों की खेप पकड़ी है। पुलिस को सिसवा कस्बे में भारी मात्रा में पटाखे रखे जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद शाम साढे़ आठ बजे के करीब सीओ ने पुलिस टीम के साथ दक्षिण टोला निवासी गोलू के मकान में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने दो कमरों में रखी गई पटाखों की खेप पकड़ी।

यह भी पढ़ेंः डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बंपर असर, बिजली विभाग के कर्मचारी ने शुरू किया जर्जर तार को बदलने का काम

पुलिस ने पटाखों पर पानी फेंकवाकर उसे अपने कब्जे में ले लिया। सोमवार को कोठीभार पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ 289/19 और 286 आईपीसी और 5/98 विस्फोट अधिनियम के तहत रमेश पुत्र कपिलदेव वार्ड 13 निवासी और गोलू पुत्र मुक्ति पुरी को मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इस बारे में कोठीभार पुलिस ने कहा की कस्बे के एक आवासीय मकान में 42 बोरी अवैध पटाखा पकड़ा गया है। पकड़े गए पटाखों की कीमत 6 लाख बताई जा रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार