Indian Railways: अगर आप दिल्ली और आगरा का सफर करने वाले हैं तो पहले पढ़ लें ये खबर, वरना होगी परेशानी

डीएन ब्यूरो

दिल्ली और आगरा का सफर करने वाले यात्रियों के लिए एक बुरी खबर है। कई ट्रेनों के निरस्त होने के कारण यात्रियों को कई तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 9 सितंबर से लेकर 19 अक्टूबर तक के लिए एक साथ कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है। जानें किन ट्रेनों को कबतक के लिए किया गया है निरस्त डाइनामाइट न्यूज़ पर..

कई ट्रेनें हुई निरस्त
कई ट्रेनें हुई निरस्त

लखनऊ: अगर आप सुबह के समय नई दिल्ली और शाम के समय आगरा की सफर ट्रेन से करने वाले हैं, तो उससे पहले पढ़ लें ये खबर। नहीं तो आपका सफर मुश्किल भरा हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: सुलझी सूडा निदेशक उमेश सिंह की पत्नी की हत्या की गुत्थी, भाई ने लगाए थे IAS पर आरोप

रेलवे ने टूंडला में यार्ड रिमॉडलिंग के कारण गोमती एक्सप्रेस और आगरा इंटरसिटी एक्सप्रेस सहित कई महत्वपूर्ण ट्रेनों को 9 सितंबर से 19 अक्टूबर तक के लिए निरस्त कर दिया। जानें कौन सी ट्रेन किस वक्त कौन से रुट से होकर जाएगी। 

यह भी पढ़ें: महिला ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, डीपीआरओ समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दिल्ली जाने वाली गोरखधाम एक्सप्रेस 30 सितंबर से 19 अक्टूबर तक कानपुर की जगह मुरादाबाद होकर चलेगी। शाम को दिल्ली जाने वाली मालदा टाउन दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस 28 सितंबर से 7 अक्टूबर, 13483 मालदा टाउन दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस 29 सितंबर से नौ अक्टूबर तक, 15025 मऊ आनंद विहार एक्सप्रेस छह से 13 अक्टूबर तक निरस्त होगी। 12876 आनंद विहार पुरी नीलांचल एक्सप्रेस 20 अक्टूबर को और 12875 पुरी आनंद विहार नीलांचल एक्सप्रेस 18 अक्टूबर को निरस्त होगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …