Uttar Pradesh: महिला ने लगाया डीपीआरओ समेत पांच पर दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा हुआ दर्ज

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के देवरिया में सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला ने इन लोगों पर ब्लैकमेल और रेप करने का आरोप लगाया है। डीपीआरओ, एडीपीआरओ और जीसी बाबू समेत 5 लोगो पर गैंग रेप का दर्ज हुआ मुकदमा। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

देवरिया: रविवार को देवरिया सदर कोतवाली में  पुलिस अधीक्षक के निर्देश के अनुसार सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने देवरिया के जिला पंचायत राज अधिकारी (डीपीआरओ), जीसी बाबू, एडीओ पंचायत समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है। 

यह भी पढ़ें: युवक की मौत से मची सनसनी, सवाल की गुत्थी उलझा केस

अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल ने बताया कि एक संविदा महिला कर्मचारी ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया था कि पांच लोग उस महिला को मानसिक रूप से परेशान करते हुए उससे मोबाइल फोन पर अश्लील बाते करते थे। 16 अगस्त को मोबाइल फोन से बुलाकर शहर में एक आवास में उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इसका एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हुआ है। DPRO ओमप्रकाश पाण्डेय,  APRO नित्यानंद, ADO पंचायत सदर दीनानाथ, G.C बाबू राम धनेश यादव, और एक अन्य पर गैंग रेप का केस दर्ज हो गया है और जांच जारी है। फिलहाल ये सभी जिला छोड़ के फरार हैं। इन आरोपियों में से एडीपीआरओ नित्यनाद महराजगंज में भी रह चुका है। वह महराजगंज का निवासी है। 

एडीपीआरओ नित्यनाद

यह भी पढ़ें: सुलझी सूडा निदेशक उमेश सिंह की पत्नी की हत्या की गुत्थी, भाई ने लगाए थे IAS पर आरोप

इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी ने बताया की डीपीआरओ समेत पांच पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया गया है इसके अलावा पूर्व में जीसी बाबू ने इस लड़की पर अपहरण का केस दर्ज कराया था दोनों मुकदमे की विवेचना की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …