गोरखपुर: यूपी परिवहन निगम की बस में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

डीएन संवाददाता

गोरखपुर से प्रयागराज जा रही यूपी परिवहन निगम की बस में भीषण आग लग गई। आग लगने से मौके पर अफरा-तफरी मच गई है। डाइनामाइट न्यूज की रिपोर्ट में पढ़ें हादसे के बारे में..

गोरखपुर से प्रयागराज जा रही इसी बस में लगी थी आग
गोरखपुर से प्रयागराज जा रही इसी बस में लगी थी आग

गोरखपुर: रविवार दोपहर गोरखपुर से प्रयागराज जा रही बस में आग लग गई। बस में कुल 50 यात्री सवार थे। अच्छी खबर यह है कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। प्राप्त सूचना के अनुसार किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आग लगने के बावजूद भी चलती रही बस

यूपी परिवहन निगम की गोरखपुर डीपो की बस (यूपी 53-1118) गोरखपुर से रवाना होते हुए प्रयागराज जा रही थी। यात्रा शुरु हुए 5 मिनट ही हुए होंगे कि यात्रियों को बस से धुंआ उठने की गंध आई। कुछ यात्रियों ने आग लगने की आशंका भी जताई लेकिन बस चलती रही। कुछ देर बाद ड्राइवर को भी आग लगने की आशंका हुई। ड्राइवर ने विश्वविद्यालय चौक के पास रोककर चेक किया तो देखा कि बस के नीचे से आग की लपटें निकल रही हैं।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: एसएसपी ने गणतंत्र दिवस के मद्देनजर अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था के दिए सख्त निर्देश

बस में आग लगने की खबर से थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया लेकिन हालात पर काबू पा लिया गया और बस में बैठे सभी 50 यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आग लगने की खबर की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: यूपी पुलिस में मार्च तक होगी 50 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती, महिलाओं को मिलेगा 20 फीसदी आरक्षण
 

वहीं दमकल केंद्र को भी सूचित कर दिया गया। महज 10-15 मिनट के भीतर दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया गया। मोके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए गोरखपुर विश्वविद्यालय-छात्रसंघ चौराहा मार्ग पर यातयात रोक दिया था। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना के बाद यात्रियों को दूसरी बस से प्रयागराज भेजा गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …