गोरखपुर में देवरिया.. वृद्धाश्रम में किशोरी को बनाया बंधक, दस दिनों तक किया गया रेप

डीएन ब्यूरो

बिहार के मुज्जफरपुर और यूपी के देवरिया में बालिका गृह में किशोरियों के साथ दुष्कर्म का मामला अभी थमा भी नहीं था कि गोरखपुर में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है, जहां दरिंदों ने वृद्धाश्रम में एक किशोरी को बंधक बनाया और उसके साथ दस दिनो तक रेप किया। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

गोरखपुर: देवरिया शेल्टर होम का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि सीएम योगी के गृह जनपद में भी एक ऐसी ही शर्मासार करने वाली घटना सामने आयी है। गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र में स्थित हेयर डेल वृद्धाश्रम में एक किशोरी को बंधक बनाकर रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित किशोरी का आरोप है कि उसे 10 दिनों तक कमरे में बंद रखकर हैवानों ने उसके साथ गंदी हरकत की।

यह भी पढ़ें: देवरिया शेल्टर होम केस: SIT ने जब्त की वो लाल कार.. जिसका आरोपी करते थे इस्तेमाल 

पीड़ित किशोरी गुरुवार को किसी तरह दरिंदों की कैद से बाहर निकली और 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहंची पुलिस ने किशोरी के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने लड़की के बयान के आदार पर वृद्धाश्रम के मैनेजर अनुराग पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। गिरफ्तार किये गये आरोपी मैनेजर से पूछताछ जारी है। 

यह भी पढ़ें: देवरिया शेल्टर होम केस के बाद जागा प्रशासन, लखनऊ के बाल गृहों का निरीक्षण जोरों पर 

जानकारी के मुताबिक पीड़ित किशोरी के पिता की तीन माह पूर्व ही मौत हुई। वह यहां अपनी मौसी के घर मोहरीपुर में रहने के लिए आयी थी। किशोरी की मौसी ने उसे 13 अगस्त को वृद्धाश्रम में रसोइये का काम दिलाया था।  13 अगस्त से ही दरिंदो ने उसे बंधक बना दिया और 10 दिनों कर रेप करते रहे।

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: देवरिया शेल्टर होम केस में डीएम और एसपी ने किसी भी तरह की जानकारी देने से किया इंकार 

किशोरी ने बताया कि आरोपी मैनेजर ने यह बात किसी को न बताने की भी धमकी दी। साथ ही मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। गुरूवार को जब उसका मौसेरा भाई उससे मिलने गया तब उसने आप बीती बताई, जिसके बाद में किशोरी मौसेरे भाई की मदद से बाहर आय़ी।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …