Bihar: गया से अमेरिका पहुंची बच्ची की अचानक तबीयत हुई खराब, जांच में सामने आया हैरान करने वाला सच

डीएन ब्यूरो

पांच साल की बच्ची गया से अमेरिका पहुंची तो वहां उसके माता-पिता के सामने जो सच आया वो किसी का भी दिल दहला देगा। सिर्फ पांच साल की उम्र में बच्ची के साथ जो हुआ है उसके दहशत में वो आज भी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो

गया: अमेरिका के एक दंपत्ती ने गया के विशेष दत्तक ग्रहण केंद्र से एक पांच साल की बच्ची को गोद लिया और उसे अपने साथ अमेरिका ले गए। जब वो वहां पहुंची तो उसके माता-पिता को पता चला की वो पांच साल की बच्ची किस दर्द से गुजर रही थी। 

यह भी पढ़ें: प्यार करने की सजा मिली कुछ ऐसी.. की सुनकर दहल जाएगा दिल

गया के लखीबाग मोहल्ले में दत्तक केंद्र से अमेरिकी दंपत्ती ने पांच साल की बच्ची को गोद लिया था। बच्ची चुप रही करती थी, और दर्द से कहराती थी। जब दंपत्ती ने उससे पूछा तो वो कुछ बता नहीं पाई। फिर दंपती ने दत्तक केंद्र के निदेशक और कर्मियों की तस्वीर उसके आगे रख दी। निदेशक और एक कर्मी की तस्वीर पर अंगुली रखकर बच्ची रो पड़ी। जब बच्ची को अस्पताल ले जाया गया तो उसके प्राइवेट पार्ट में सूजन थी, जांच में डॉक्टर ने बताया की उसके साथ यौन शोषण हुआ है। 

यह भी पढ़ें: दहेज के लिए पहले पति ने पत्नी के साथ की मारपीट, फिर किया ये काम..

इस बात की जानकारी होते ही अमेरिकी दंपती ने भारतीय दूतावास को इसकी जानकारी दी। वहां से गया पुलिस-प्रशासन को प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश मिला। शनिवार को पटना से आए प्रशिक्षु एसपी हृदयकांत के साथ गया के डीसीएलआर ललित मोहन रंजन और बाल संरक्षण अधिकारी ने दत्तक केंद्र को सील करा दिया। दत्तक केंद्र का संचालन इकोविक नामक गैरसरकारी संगठन कर रहा था। मामले की जांच की जा रही है और आरोपी के खिलाफ कारर्वाई की जाएगी। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार