Bihar: दहेज के लिए पहले पति ने पत्नी के साथ की मारपीट, फिर किया ये काम..

डीएन ब्यूरो

तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाने के बाद भी लोगों पर इसका असर नहीं नजर आ रहा है। अभी भी तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में बिहार के भागलपुर में भी तीन तलाक का मामला सामने आया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो

बिहार: तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। एक बार फिर से बिहार के भागलपुर से एक मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी को पहले तो मारा-पीटा फिर तीन तलाक देते हुए घर से बाहर निकाल दिया।

यह भी पढ़ें: बीच सड़क बहू पर लात-घूंसे बरसाती रही सास, मौके पर पहुंची पुलिस और फिर..

बता दें कि भागलपुर के बांका जिले के रजौन इस्लामपुर निवासी बीवी नुसरत खातून ने गोराडीह के कुलडीह पिथना निवासी मो अब्दुल पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए डीआइजी विकास वैभव से गुरुवार को शिकायत की है। नुसरत की शादी अब्‍दुल से साल 2017 में 30 अप्रैल को हुई थी। दोनों के जुड़वा बच्चे भी हैं। नुसरत का कहना है कि शादी के समय उसके पिता ने दहेज में काफी सामान दिया था। इसके बाद भी उसके ससुराल वाले और पति दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करते थे। 

यह भी पढ़ें: ट्रेन के नीचे गिरे दो साल के बच्चे को उठाने उतरी मां, और देखते-देखते हो गया ये दर्दनाक हादसा

नुसरत ने अपने पति के खिलाफ उसे मार-पीट करने और तीन तलाक देकर घर से निकालने का आरोप लगाया है। उसने डीआइजी को इसकी शिकायत कर जल्द से कार्यवाई करने की गुहार लगाई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार