Bihar: बीच सड़क बहू पर लात-घूंसे बरसाती रही सास, मौके पर पहुंची पुलिस और फिर..

डीएन ब्यूरो

बिहार के एक गांव में सास की दबंगई का वीडियो सामने आया है। जिसमें वो अपनी बहू की बेरहमी से पीटाई कर रही है। साथ ही लगातार लात-घूंसे भी बरसाए हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

बीच सड़क बहू की सास ने की पीटाई

बिहार: सारण जिले के मांझी के एक गांव में खुले आम एक सास की दबंगई नजर आई है। जहां वो बीच सड़क पर अपनी बहु को पीटती हुई नजर आ रही है। सास की दबंगई की ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। 

यह भी पढ़ें: ट्रेन के नीचे गिरे दो साल के बच्चे को उठाने उतरी मां, और देखते-देखते हो गया ये दर्दनाक हादसा

सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव में एक दबंग सास की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस को जानकारी मिलते ही, बुधवार को पुलिस ने सास को गिरफ्तार कर लिया है और वहीं मौके से ससुर फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि मामला दहेज प्रताड़ित का बताया जा रहा है। इससे पहले भी दहेज के लिए पीड़ित के साथ मार-पीट की जा चुकी है। 

यह भी पढ़ें: सीट बेल्ट ना लगाने पर ऑटो चालक का कटा चालान, ड्राइवर हुआ हैरान, जानें क्या है मामला

गांव वालों का कहना है कि मांझी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के निवासी अमित शर्मा की पत्नी बच्ची देवी को दहेज के लिए उसकी सास मालती देवी, ससुर सहित परिवार के सभी लोग प्रताड़ित करते थे। इस बार भी दहेज के लिए सास ने अपनी बहू को मारने-पीटने लगी। पहले भी इसकी शिकायत कई बार की जा चुकी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार