Bihar: प्यार करने की सजा मिली कुछ ऐसी.. की सुनकर दहल जाएगा दिल

डीएन ब्यूरो

बिहार के अररिया जिले के एक गांव में एक महिला और पुरुष की जमकर पिटाई की साथ ही पचास हजार का जुर्माना भी लगाया है। इन दोनों की गलती सिर्फ ये थी दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। इस घटना का वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

पीड़ित महिला और पुरुष
पीड़ित महिला और पुरुष

बिहार: अररिया जिले के एक गांव में दो प्रेमियों को प्यार करने की सजा कुछ इस तरह मिली की सुन कर किसी का भी दिल दहल जाएगा। 

अररिया जिले के बौंसी थाना क्षेत्र के फ़रकिया गांव में एक विधवा महिला और एक अधेड़ व्यक्ति को एक-दूसरे से प्यार हो गया। जैसे ही गांव वालों को इसके बारे में पता चला वैसे ही भरी पंचायत में दोनों की सरेआम जमकर पिटाई की गई और सरपंच ने जुल्म ढाते हुए दोनों पर 50000 रुपये का जुर्माना लगाया है। इस घटना का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

महिला के पिता ने इस पूरी घटना की शिकायत पुलिस के पास दर्ज करवाई है। उन्होनें बताया कि उनकी बेटी एक मुस्लिम व्यक्ति से प्यार करती थी। इस बात की जानकारी ग्रामीणों को लगी तो सरपंच ने पंचायत बैठाकर भरी पंचायत के सामने दोनों के हाथ बांधकर जमकर लाठी से पिटाई की। इन दोनों की  जबरदस्ती शादी करा कर गांव से बाहर कर दिया गया है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सरपंच के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। इसके अलावा इस घटना में शामिल अन्य 16 लोगों को भी कार्यवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार