फतेहपुर: चार दिन के बाद अतिक्रमण ढ़हाने फिर सड़कों पर निकला बुलडोजर, लोगों में हड़कंप

डीएन संवाददाता

अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन द्वारा फिर से अभियान शुरू कर दिया गया है। बीते बुधवार को इस अभियान पर प्रशासन ने अचानक ब्रेक लगा दिया था जिससे जनता को काफी राहत मिली लेकिन सोमवार को सड़कों पर फिर से बुलडोजर के उतरने से लोगों में हड़कंप मच गया। पूरी खबर..

अतिक्रमण हटाता बुलडोजर
अतिक्रमण हटाता बुलडोजर

फतेहपुर: प्रशासन की अतिक्रमण विरोधी कार्यवाही से जिले में फिर हड़कम्प मचा हुआ है। लगभग 15 दिन पहले शुरू हुए अतिक्रमण विरोधी अभियान को अचानक बीते बुधवार को रोक दिया गया था, जिस पर पूरे जिले में तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे थे। लेकिन प्रशासन द्वारा फिर से अतिक्रमण हटाना शुरू कर दिया है, जिससे जनता में फिर एक बार भारी खौफ है।

 

 

डाइनामाइट न्यूज़ से बात करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि यह अभियान सिर्फ 4 दिनों के लिए रोका गया था। अतिक्रमण हटाने में जो मलबा इकठ्ठा हुआ था उसको शहर से बाहर करने के बाद यह अभियान सोमवार से फिर शुरू हो गया है। जिलाधिकारी ने कहा कि मेरे ऊपर किसी तरह का कोई राजनीतिक दवाब नहीं है। 

सोशल मीडिया में लोग अभियान रुकने के साथ ही तरह तरह की कमेंट कर रहे थे लेकिन सोमवार से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही फिर से शुरू होने के बाद सभी अफवाहों पर ब्रेक लग गया है। 

सोमवार को शहर के बाकरगंज चौराहे से लखनऊ बाईपास वाली रोड का अतिक्रमण बुलडोजर द्वारा हटाया गया। इस मौके पर भारी पुलिस बल के साथ सदर एसडीएम प्रेम प्रकाश तिवारी और सीओ सिटी कपिलदेव मिश्रा टीम के साथ मौजूद रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार